image

स्टार प्लस का बहुचर्चित रियलिटी शो नच बलिए-9 सभी दर्शकों की पसंद हैं, हर किसी को शनिवार और रविवार का बेसब्री से इंतजार होता है जिस दिन वह नच बलिए-9 का शो देख सकते हैं। नच बलिए 9 शुरुआत से ही चर्चाओं में बना हुआ है और हर एपिसोड में कंटेस्टेंड कुछ नया और हटके करते हैं, इसी तरह इस शों की एक्स जोड़ी मुधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह शुरु से ही सुर्खियों में है। शो में उनके झगड़े और तकरार सभी को एंटरटेन कर रही है। इसी बीच इन दोनों में एक बार फिर तकरार देखने को मिली, जिसमें अब एक्ट्रेस मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य के शो छोड़ने की धमकी पर रिएक्ट किया है।

READ MORE: आखिर क्यों कटरीना कैफ को गिरने नहीं देना चाहते अर्जुन कपूर, दूसरी बार कमेंट कर जताई चिंता

READ MORE: Box Office: रियल स्टोरी पर आधारित जॉन की 'बाटला हाउस' फिल्म ने दो दिन में पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

बता दें, शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था। वीडियो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो जाता है। इस पर विशाल शो छोड़ने की धमकी देते हैं। वहीं मधुरिमा विशाल से बैठकर बात करने के लिए कहती दिख रही हैं। जानकारी के अनुसार, मधुरिमा तुली का मानना है कि विशाल ऐसा अटेंशन पाने के लिए कर रहे हैं।

READ MORE: Box Office: अक्षय की फिल्म 'Mission Mangal' ने पकड़ी रफ्तार, बना सकती है इस साल का दूसरा बड़ा रिकाॅर्ड

READ MORE: क्या सच में बदल रही है रणवीर- दीपिका से जुड़ी ये अफवाहें, जाने इस Comment ने कैसे उड़ाए फैंस के होश 

मधुरिमा ने कहा- 'वो हमेशा कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है। मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे। और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी च्वॉइस होगी। मैं कुछ और करूंगी। मेरे पास और भी बहुत कुछ है करने को। तो ठीक है।'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: nach baliye 9 madhurima tuli on vishal threatening to leave the show

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats