image

स्टार प्लस का बहुचर्चित रियलिटी शो नच बलिए-9 दर्शकों के आकर्षण और एंटरटेनमेट का जरिया बना हुआ है। नच बलिए 9 की एक्स जोड़ी मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह हर एपिसोड में कुछ ऐसा करते हैं जिससे वह सुर्खियों में छा जाते हैं। अपनी लड़ाइयां और नोक-झोंक से लाइलाइट का कारण बनते हैं। अब नच बलिए के कमिंग एपिसोड में मधुरिमा की मां शो में शिरकत करेंगी और विशाल से मधुरिमा के प्रति उनके बदलने का कारण पूछती हुई दिखाई देंगी।

READ MORE: ...तो इन दो कारणों की वजह से करीना कपूर की इज्जत करती है सारा अली खान

स्टार प्लस की तरफ से शो की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है। वीडियो में मधुरिमा की मां ये कहती हुई दिखाई दे रही हैं वो शो में विशाल के लिए आई हैं। मधुरिमा की मां कहती हैं, 'मैं विशाल के लिए आई हूं। मैं विशाल से ये पूछने आई हूं कि विशाल आप क्यों बदल गए? आप लड़ो नोक-झोंक करो, लेकिन नोक झोंक में ये गरिमा होनी चाहिए की सामने वाले को बुरा ना लगे।

मधुरिमा की मां आगे कहती हैं, 'आप सेलेब्रिटी हो, आपके सामने भी सेलेब्रिटी बैठे हैं। अगर वो ऐसे बर्ताव करेंगे तो कोई सीखेगा?  मधुरिमा की मां आगे रोते हुए कहती हैं कि विशाल बेटा औरत की इज्जत बहुत जरूरी है। इसके बाद मधुरिमा भी रोने लगती हैं, लेकिन विशाल चुपचाप खड़े रहते हैं।

READ MORE: जल्द ही हॉलीवुड में ये बड़ा धमाका करने जा रही है प्रियंका चोपड़ा, फैंस पढ़ना न भूले 

READ MORE: Lakme Fashion Week 2019: तीसरे दिन रैंप पर उतरी तारा सुतारिया, जबरदस्त लुक में ढाया कहर 

READ MORE: Viral Video: आखिर क्यों छोटी सी बात पर भड़के सैफ अली खान, पैपराजियों से जाहिर की नाराजगी

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: nach baliye 9 madhurima tuli mother blast on vishal aditya singh for insulting her

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats