image

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग पूरी करने के बाद अब दबंग-3 की शूटिंग कर रहे हैं। ये साल 2010 में रिलीज हुई सलमान की फिल्म दबंग की तीसरी कड़ी होगी। फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं और सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के पिछले दोनों पार्ट्स में एक-एक आइटम नंबर रहा है और इस बार भी ऐसा ही होगा। 

आकाश- श्लोका की प्रीवेडिंग फंक्शन की अनदेखी तस्वीरें आई सामने, एक-दूसरे की आंखों में डूबे... 

दबंग-1 में मलाइका अरोड़ा पर फिल्माया गया सॉन्ग मुन्नी बदनाम हुई शामिल किया गया था। यह गाना खूब लोकप्रिय हुआ था। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हुआ और इसमें करीना कपूर खान पर फिल्माया गया सॉन्ग 'फेविकोल से' शामिल किया गया। सेकंड पार्ट का आइटम नंबर भी दर्शकों को खूब पसंद आया। अब खबर है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में भी ऐसा ही एक आइटम नंबर डाला जाएगा। 

कैसा लगेगा कपिल देव के रूप में बॉलीवुड का खिलजी, ये जाबाज बल्लेबाज देंगे रणवीर सिंह को ट्रेनिंग 

जहां तक बात है फिल्म के थर्ड पार्ट के आइटम नंबर में नजर आने वाली एक्ट्रेस की तो इस पर माथापच्ची अभी जारी है। खबरों की मानें तो इसके लिए सनी लियोनी और मौनी रॉय के नाम पर चर्चा की जा रही है। जानकारी के मुताबिक प्रभु देवा और अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के आइटम नंबर में सनी लियोनी को कास्ट किया जाए, वहीं सलमान का मत है कि इसके लिए मौनी रॉय ठीक रहेंगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: mouni roy or sunny leone could do item number in dabaang 3

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats