image

टेलीविजन इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमाने वाली अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री मोहिना ने कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत संग शादी रचाई है। उनकी शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं। 

बताते चलें कि, ये शादी हरिद्वार में हुई। इस शाही शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए। मोहिना लाल जोड़े, रजवाड़े जवैलरी और लंबे घूंघट में फेरे लेते हुए नजर आ रही हैं। अब मोहिना की विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें मोहिना अपनी भाभी के गले लग खूब रो रही हैं। इस वीडियो को टीम मोहिना सिंह नाम के एक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस पोस्ट में लिखा, 'बाबुल की गुड़िया चली अपने ससुराल'।

यह भी पढ़ें:-  बिग बॉस घर से बाहर निकलने के बाद आरती सिंह बना चुकी है शादी का प्लान, खुलासा कर कहा...

बता दें कि सुयश नाचते हुए अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे थे। वहीं शादी के बाद मोहिना और सुयश ने जमकर डांस किया। शादी की सभी रस्में भव्य तरीके से हुईं, दूर-दूर तक स्थानीय लोगों के लिए बैठने की भी व्यवस्था की गई थी। योग गुरु रामदेव बाबा भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।

यह भी पढ़ें:-  कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे 'Pati Patni Aur Woh' के नए पोस्टर में एक साथ आए नजर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों फिल्म शोले में एक साथ काम करने के बावजूद भी इस अभिनेता से दूर रही हेमा मालिनी ?

यह भी पढ़ें:- रणवीर को खिलजी और सैफ अली खान को लाल कप्तान बनाने में इस शख्स को करनी पड़ी खूब मेहनत

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mohena Singh vidaai Video She Married With Cabinet ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats