image

बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई। विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी स्टारर फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुई। पांचवे दिन भी अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

ओपनिंग डे पर ही अक्षय की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। फिल्म गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर रिलीज की गई थी। ऐसे में फिल्म को लंबे वीकेंड का लाभ भी मिला। 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन में पूरे 29 करोड़ 16 लाख रुपए कमा डाले थे। शुक्रवार को फिल्म ने 17 करोड़ 28 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म की कमाई हुई 23 करोड़ 58 लाख रुपए। तो वहीं अक्षय की इस फिल्म ने रविवार को कमाए थे 27 करोड़ 54 लाख रुपए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को फिल्म ने 8.91 करोड़ कमाए हैं। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई हो चुकी है- 106.47 करोड़ रुपए।

यह भी पढ़ें:- No Makeup Look पर बुरी तरह ट्रोल हुईं करीना कपूर, लोग बोले- अब वो...

बता दें,ये फिल्म अक्षय के करियर की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रिलीज से पांचवे दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने वाली इस फिल्म ने दर्शकों के बीच अपनी खास छाप छोड़ी है। अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 ने भी पांच दिनों के भीतर 100 करोड़ कमाए थे। तो वहीं 2019 में आई केसरी ने भी सात दिनों के अंदर 100 करोड़ कमा डाले थे। ऐसे में मिशन मंगल भी सिनेमाघरों में अच्छा खासा बिजनेस कर रही है। लोग इस फिल्म को देखने के लिए परिवार सहित सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  क्यों शुरुआत के साथ ही अमिता‍भ बच्चन ने कर दिया KBC 11 के Off Air होने का ऐलान?

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 के प्रोमो में स्टेशन मास्टर बने सलमान, उनका ये अंदाज फैंस को लगा लाजवाब

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mission Mangal Box Office Collection Day 5

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats