image

बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई। विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कृति कुल्हारी स्टारर फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुई। चार दिन में अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

बता दें कि चौथे दिन में फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी कर रही है। इसी के साथ फिल्म ने अब तक टोटल 97.56 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बता दें, गुरुवार को यानी ओपनिंग डे पर फिल्म ने कमाए थे- 29.16 करोड़ रुपए। शुक्रवार को मिशन मंगल ने कमाए 17.28 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म ने 23.58 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। तो वहीं रविवार को फिल्म ने कमाए- 27.54 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म ने टोटल 97.56 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

अब सोमवार को फिल्म ने कितनी कमाई की इस बारे में जानने के लिए एक्साइट्मेंट बरकरार है। माना जा रहा है कि पांचवे दिन में फिल्म मिशन मंगल 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लेगी। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी कर कहा- ‘मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए तैयार है। बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। वीक लंबा हुआ और कमाई का दायरा भी बढ़ा। फिल्म ने 97.56 करोड़ कमाए।

यह भी पढ़ें:- Dabangg- 3 के सेट से सोनाक्षी सिन्हा का नया रज्जो अंदाज हुआ वायरल

यह भी पढ़ें:- Dream Girl के सॉन्ग Ring Ring का टीजर हुआ Out, मजेदार अंदाज में नजर आए विजय राज

 

’बताते चलें, मिशन मंगल अक्षय कुमार की बेस्ट और बिगेस्ट ओपनर फिल्म बन गई है। मिशन मंगल ने टोटल 97 करोड़ 56 लाख रुपए की कमाई की थी। तो दूसरे नंबर पर अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने गुरुवार से रविवार तक 95 करोड़ रुपए कमाए थे। इसके अलावा तीसरी फिल्म केसरी ने गुरवार से रविवार तक 78.07 करोड़ रुपए कमाए थे।

यह भी पढ़ें:- दर्शक हो जाएं तैयार आज रात होगा 'KBC Season 11' का आगाज, जानिए First कंटेस्टेंट के बारे में खास

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mission Mangal Box Office Collection Day 4

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats