image

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीतने में सफल साबित हो रही हैं। दोनों फिल्मों की कमाई में बढ़ोतरी हो रही है। अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। 

बताते चलें कि, दूसरे वीेकेंड पर मिशन मंगल बहुत जल्द 2019 की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनने वाली है। वहीं जॉन अब्राहम की बाटला हाउस ने भी कमाई के मामले में उम्मीदों से बढ़कर कलेक्शन कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मिशन मंगल और बाटला हाउस, दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किए हैं। तरण आदर्श के शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक मिशन मंगल ने 10 दिन में 149.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, यह फिल्म का दूसरा हफ्ता है, मिशन मंगल ने सात दिनों में जॉनी एलएलबी 2 के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:- KBC को मिला 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचने वाला पहला कंटेस्टेंट, जवाब पर ट‍िकी सबकी नजर

यह भी पढ़ें:- शादी का ढोंग रचाने के बाद अब राखी बनी अंतर्यामी बाबा, कहा- मैं जानती थी अरुण जेटली की मौत...

हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म की लिस्ट में चौथे नंबर पर आने से मिशन मंगल बस कुछ कदम दूर है। मिशन मंगल से ऊपर क्रमश: कबीर सिंह, उरी, भारत और केसरी है। तरण ने उम्मीद जताई है कि फिल्म रविवार को केसरी को पीछे छोड़ते हुए चौथे नंबर पर आ जाएगी। जगन शक्त‍ि के निर्देशन में बनीं मिशन मंगल में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, शरमन जोशी, एचजी दत्तात्रेय भी अहम भूमिका में हैं।

डायरेक्टर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनीं फिल्म बाटला हाउस ने भी दस दिनों में अच्छा कारोबार कर लिया है। पिछले हफ्ते ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद कर रहे थे कि दो हफ्तों में बाटला हाउस कम से कम 64 करोड़ तक की कमाई कर लेगी। लेकिन फिल्म ने उम्मीदों से बढ़कर 76.57 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन कर लिया है। यह फिल्म दिल्ली के जामिया नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है, इस फिल्म में जॉन अब्राहम संग मृणाल ठाकुर और रवि किशन हैं।

यह भी पढ़ें:- Video: प्रभास ने रवीना टंडन को बताया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड, जानिए क्या है पूरा सच?

 

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर कौन है Ranu Mondal? दिल का हाल बयान कर सुनाई दर्द भरी दास्तां

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mission mangal batla house box office collection

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats