image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार शाहिद कपूर जिन्होंने अपने शानदार अभिनय और स्टाइल से लाखों-करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है। बता दें कि इन दिनों शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और अपने दो बच्चों के साथ सिंगापुर में हैं।

यह भी पढ़ें:- Video: दीपिका पादुकोण के हॉट लुक ने 72वें कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल में मचाया तहलका

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Taking mine home but left one for you Madam ⭐️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

जानकारी के लिए बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगा है, इस खास मौके पर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ वैक्स स्टेच्यू का अनावरण किया। हबी शाहिद को मिले सम्मान से मीरा काफी खुश नजर आईं, मीरा ने इस खुशी को लोगों के साथ भी साझा किया है। मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। फोटो में मीरा, शाहिद और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ हाथ में हाथ डाले खड़ी नज़र आ रहीं हैं। मीरा ने लिखा, "टेकिंग माइन होम बट लेफ्ट वन फॉर यू, मैडम" मीरा का अपनी बात कहने का ये अंदाज़ बहुत अनोखा था।

यह भी पढ़ें:- महिका शर्मा ने करण ओबेरॉय के हक में बोली ये बात, कहा- सहमति से बने संबंधों को...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फोटो में मीरा खूबसूरत हॉटर नैक फिगर-हगिंग ब्लैक गाउन पहने नजर आ रही हैं, वहीं शाहिद ब्लैक शर्ट के साथ एक नीले रंग का पिनस्ट्रिप्ड सूट पहने दिख रहे हैं। फोटो से ये भी साफ पता चल रहा कि स्टेच्यू के अनावरण के दौरान शाहिद और उनके स्टेच्यू का लुक काफी हद तक एक जैसा ही था। शाहिद के छोटे भाई, ईशान खट्टर ने भी गर्मजोशी और उत्साहजनक तरीके के साथ जवाब देते हुए लिखा, "आई सस्पेक्ट योर्स इस द रियल MVP."

यह भी पढ़ें:- पति आयुष्मान को ऑनस्क्रीन KISS करते देख आग बबूला हो जाती हैं ताहिरा, खुलासा कर कहा...

बता दें कि शहीद कपूर के 15 साल के फिल्मी करियर में ये उनका पहला वैक्स फिगर है। अपने करियर में बेहतर कर रहे शाहिद कपूर ने वैक्स स्टेच्यू के सम्मान के रूप में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम किया, शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपने वैक्स स्टेच्यू संग तस्वीर भी साझा की थी। शाहिद ने लिखा था '#twinning'. उनकी इस उपलब्धि पर फैंस शाहिद कपूर को सोशल मीडिया पर बधाई भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- Movie review: दे दे प्यार दे में अजय-रकुल की केमिस्ट्री और कॉमेडी को देखकर हस-हस कर आप हो जाएंगे लोटपोट

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mira epic reaction after seeing two shahid in singapore

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats