image

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विवादित हरकतों से हमेशा चर्चा में रहने वाले गायक मीका सिंह को इस बार बड़ा झटका लगा है। दरअसल मीका के पाकिस्तान में शो करने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने इंडस्ट्री से मीका सिंह का बायकॉट कर दिया है। मीका सिंह ने पाकिस्तान के कराची शहर में एक खास इवेंट में 8 अगस्त को परफॉर्मेंस दी थी। जैसे कि पहले से ही भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है, वहीं मीका सिंह की परफॉर्मेंस के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन की आग उनके खिलाफ भड़क चुकी है। 

पढ़ें पूरा मामला- Video: मीका सिंह की इस हरकत को देख लोगों ने गुस्से में आकर बोला- शर्म करो...

जी हां, मीका सिंह के पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है।  एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, 'मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:-  Hard Kaur ने सबसे बड़ी मुसिबत ली अपने सिर, पीएम मोदी और अमित शाह का अपमान करना पड़ा भारी

यह भी पढ़ें:- टीवी एक्ट्रेस Niti Taylor बंधने जा रही हैं शादी के बंधन में, फैंस ने पति को देखकर किए ऐसे कमेंट

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, 'ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा'. उन्होंने कहा, 'जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: भारत के पहले सिंगिंग रिएलिटी शो की Sunidhi Chauhan बनी थीं शान, इंडस्ट्री में खूब कमा चुकी हैं नाम

यह भी पढ़ें:- Shweta Tiwari के बाद बेटी पलक ने खोली सारी सच्चाई, सौतेले पिता भद्दे कमेंट कर कहते हैं...

यह भी पढ़ें:- Video: मां करीना संग पार्क में देखिए तैमूर का क्यूट अंदाज, खूब Viral हो रही है ये तस्वीर

यह भी पढ़ें:- इस बार Ishaan Khatter को मिला सबसे बड़ा चांस, इस अभिनेत्री संग करेंगे स्क्रीन शेयर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: तिरंगे का अपमान करना Johnny Lever को पड़ गया था महंगा, इस तरह पहुंचे हवालात

यह भी पढ़ें:- यहां देखिए 'Diya Aur Baati Hum' फेम दीपिका सिंह का प्री-रक्षाबंधन सेलिब्रेशन

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mika singh banned by aicwa after performing in pakistan

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats