image

हिन्दी सिनेमा जगत के महानायक अमिताभ बच्चन जो कुछ दिन पहले अपने खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती थे। बता दें कि, वो अब घर वापस आ चुके हैं। इसी के साथ एक बार फिर से वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव हो चुके हैं। लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ कि उन्हें लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी, ये जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर पेज से एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। इसके साथ ही बिग बी ने कुछ फोटो भी शेयर की है, जिसमें ढेर सारे लोग उनसे मिलने के लिए खड़े दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, अपने इस पोस्ट में बिग बी ने लिखा- मैंने मना किया, इसके बाद भी लोग रविवार को मिलने के लिए आ गए, मैं माफी मांगता हू, बाहर नहीं आ सकता।

यह भी पढ़ें:- BB13: सिद्धार्थ डे ने आरती को लेकर बोली ऐसी बात तो गुस्से से आग बबूला हुए कृष्णा ने कहा...

बता दें कि बिग बी से मिलने के लिए हर रविवार को उनके फैंस उनके घर के बाहर खड़े होते हैं और अमिताभ भी उनसे मिलकर अपने प्रेम को जाहिर करते हैं। अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो बिग बी इनदिनों 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ जल्द ही कई फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसमें 'ब्रह्मास्त्र', 'गुलाबो-सिताबो', 'झुंड' और 'चेहरे' शामिल है।

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: क्यों दूसरी शादी के लिए शम्मी कपूर ने रखी थी ऐसी शर्त जिसे सुनकर हर कोई रह गया था दंग ?

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Megastar amitabh bachchan apologies to fans...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats