image

स्टार प्लस अपने सबसे चर्चित और लोकप्रिय कुकिंग शो 'मास्टरशेफ इंडिया" के छठे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है! यह शो देश भर के निपुण कुक के बीच सबसे लोकप्रिय मंच है, जो पुरस्कार विजेता और स्टार शेफ विकास खन्ना के कुशल मार्गदर्शन में अपने कौशल को निखारने के लिए तत्पर रहते हैं। यह शो नई पीढ़ी के उभरते कुक की तलाश में निकल पड़ा है जिसके लिए देश भर में ऑडिशन आयोजित किये जाएंगे।

प्रतिभाशाली शेफ 'पंकज भदौरिया' एक प्रमुख उदाहरण है जिसे मास्टरशेफ इंडिया ने देश के घर-घर में पहचान दिलवाई है। वह पहले सीजन की विजेता थी और उन्होंने अपने नाम पर एक आधिकारिक मास्टरशेफ कुकबुक के साथ वैश्विक मान्यता प्राप्त कर ली है। इतना ही नहीं, वह आकांक्षी शेफ़ को प्रोत्साहित करने के लिए दिल्ली ऑडिशन स्थल पर भी मौजूद रहेंगी। एक और उल्लेखनीय नाम कीर्ति भुतिका है जिन्होंने 2016 में मास्टरशेफ का खिताब जीता था और फिर विभिन्न टॉक शो, स्पीच और कुकिंग डेमोंस्ट्रेशन का हिस्सा भी रह चुकी है।

यह भी पढ़ें:-  Motion Poster: सलमान के बाद सोनाक्षी का दबंग अंदाज आया सामने, 'रज्जो पांडे' के लुक ने जीता सबका दिल

यह भी पढ़ें:-  क्यों Amitabh Bachchan को मांगनी पड़ी लोगों से हाथ जोड़कर माफी ? कहा- मैं...

इसलिए, यदि आपके पास भी अपने हाथ से बने खाने के साथ देश का दिल जीतने का टैलेंट है तो निकटतम ऑडिशन केंद्र पर जाएं और अगले 'मास्टरशेफ इंडिया' में भाग लें। राजधानी में ऑडिशन मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019 की सुबह 8 बजे से हैप्पी मॉडल स्कूल, ब्लॉक बी 2, बीबी ब्लॉक, जनकपुरी, नई दिल्ली - 110058 में आयोजित किए जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए www.masterchefindia.in पर लॉग ऑन करें। स्टार प्लस पर जल्द ही मास्टरशेफ इंडिया सीजन 6 के साथ सपनों को हकीकत में बदलने की ख्वाहिश रखने वाले आकांक्षी शेफ के सफ़र को देखने के लिए तैयार हो जाइए!


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: "MasterChef India" is ready to return with its sixth season!

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats