image

हिन्दी सिनेमा जगत की खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुर्खजी एक बार फिर से फैंस का दिल जीतने आ रही हैं। बता दें कि उनकी फिल्म मर्दानी 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। कोटा रेप की सच्ची घटनाओं पर प्रेरित ये फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज होगी। खाकी वर्दी में रानी मुखर्जी के तीखे तेवर और एग्रेशन इंप्रेस करता है। 

ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रानी मुखर्जी की तारीफ कर रहे है, एक यूजर ने लिखा- मर्दानी 2 का ट्रेलर शानदार है। रानी हमेशा ही बॉलीवुड की रानी रहेंगी, टीम का बेहतरीन काम। फैंस रानी की फिल्म को अभी से सुपरहिट बता रहे हैं, फिल्म गिरीश जौहर ने मर्दानी 2 को सॉलिड, इंप्रेसिव और मस्ट वॉच बताया है।

फैंस खूब कर रहे हैं तारीफ...

एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर देखने के बाद मेरे रौंगटे खड़े हो गए, रानी का धमाकेदार वापसी. दिल को झकझोर देने वाला ट्रेलर। मैं इसे दो बार देख चुका हूं, मूवी एक्शन और इमोशनल का मिक्सअप है। कई यूजर्स मर्दानी 2 को रानी मुखर्जी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बता रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि विलेन का खुलासा नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें:- BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा, धक्का-मुक्की के बाद क्या हो पाएगी दोस्ती ?

 

इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस और गोपी पुतरन ने निर्देशित किया है। बताते चलें कि, इससे पहले 2014 में रानी मुखर्जी की मर्दानी रिलीज हुई थी। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म काफी पसंद की गई थी, मर्दानी मानव तस्करी पर बेस्ड थी। फिलहाल मर्दानी 2 के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद फिल्म को कितना प्यार मिलता है, ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: आयुष्मान की बाला कर रही है धमाकेदार कमाई, पहुंची बजट के पार

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mardaani 2 trailer out...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats