image

बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार पर इस बार सबसे बड़ा स्टिंग ऑपरेशन किया गया है। इस स्टिंग ऑपरेशन में जिन-जिन सिताराें का नाम सामने आया है, उसके बारे में जानकर आपकाे भी हाेश उड़ जाएंगे। आपकाे जानकर हैरानी हाेगी कि बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सोशल मीडिया मंचों पर कई राजनीतिक पार्टियों के एजेंडे को बढ़ावा देने के लिए कथित तौर पर सहमत हाे गए हैं। 

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: छाेटे-माेटे काम कर गुजारा करने वाले अभिनेता अन्नू कपूर काे ऐसे मिला था बाॅलीवुड में ब्रेक

इस लिस्ट में जैकी श्रॉफ, कैलाश खेर, सोनू सूद और विवेक ओबेरॉय सहित 30 से अधिक बॉलीवुड हस्तियां पैसों के बदले सोशल मीडिया मंचों पर पार्टियों के एजेंडे को बढ़ावा देंगी। बताते चलें कि यह स्टिंग कोबरा पोस्ट स्टिंग ऑपरेशन द्वारा कर मंगलवार को दावा किया गया है। कोबरा पोस्ट के ऑपरेशन ‘कराओके' में संवाददाताओं को एक जनसंपर्क कंपनी के प्रतिनिधियों के रूप में पेश किया था और आगामी लोकसभा चुनावों से पहले कथित तौर पर एक सौदे के लिए अभिनेताओं, गायकों, डांसरों और टीवी सितारों से उनके मैनेजरों के माध्यम से मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें:-  इस गाने में सुकृति कक्कड़ और प्रतीक कक्कड़ प्यार में विश्वासघात काे इस तरह करेंगी बयां 

इस दाैरान खास ताैर पर कोबरा पोस्ट के प्रधान संपादक अनिरुद्ध बहल ने कहा कि यह स्टिंग करीब 36 हस्तियों से संबंधित है, जो चुनाव से पहले खास राजनीतिक दलों के लिए अनुकूल वातावरण बनाने में मदद के लिए अपने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर संदेश पोस्ट करने के लिए सहमत हुए हैं। उन्होंने कहा कि ये हस्तियां टीवी और फिल्मी सितारे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इन सितारों ने सोशल मीडिया पेजों पर पोस्ट करने के लिए उन्हें मुहैया करायी सामग्री पोस्ट करने पर सहमति व्यक्त की।

यह भी पढ़ें:-  इस म्यूजिक वीडियो में एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे दीपक ठाकुर-सोमी खान

वहीं आगे बताते हुए बहल ने कहा कि वे बलात्कार जैसे विवादास्पद मुद्दों और पुल ढहने जैसे घातक दुर्घटनाओं पर भी सरकार का बचाव करते। वे लोग एक डमी अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के लिए भी तैयार थे। कोबरा पोस्ट के अनुसार, ज्यादातर मामलों में विचाराधीन पार्टी भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) तथा कुछ मामलों में कांग्रेस थी।उन्होंने दावा किया कि कई हस्तियों ने अपने पैन नंबर और बैंकिंग ब्यौरा शेयर करने के लिए सहमति व्यक्त की लेकिन अधिकतर ने नकदी पर जोर दिया गया। यही वही बल्कि मीडिया पोर्टल ने स्टिंग में कई दिग्गज स्टार्स काे वीडियो के साथ ट्वीट किए गए हैं। वहीं कोबरा पोस्ट के अनुसार अधिकतर स्टार्स ने प्रति मैसेज दो लाख रुपये से लेकर 50 लाख रुपये तक की राशि की मांग की है।  

यह भी पढ़ें:-  Shocking: कामयाबी की तरफ बढ़ रहे कपिल शर्मा पर फिर से लगा ये घिनाैना आराेप

यह भी पढ़ें:- आखिर क्याें शूटिंग के दाैरान राे पड़ी थी माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर ने खुलासा कर बताया...

यह भी पढ़ें:-  ये कंटेस्टेंट बनेगा Khatron Ke Khiladi 9 का विजेता, नाम हुआ लीक

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Many bollywood stars exposed in cobra posts new sting operation

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats