image

फिल्मों में तो आप अक्सर पहली नजर के प्यार को देखते हैं, लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं रियल लाइफ में हुए पहली नजर के प्यार के बारे में खास। जी हां, बता दें कि हम बात कर रहे हैं, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के पहली नजर वाले प्यार के बारे में। सुनील शेट्टी, माना शेट्टी को पहली बार देखकर ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे। बता दें कि आज माना शेट्टी अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की लव स्टोरी के बारे में दिलचस्प बात।

पेस्ट्री की दुकान पर माना पर फिदा हो गए थे सुनील शेट्टी...

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की शादी को 28 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों के बीच रिश्ता आज भी ऐसा है जैसे मानों हाल ही में यह दोनों कपल शादी के रिश्ते में बंधा हो। माना शेट्टी का जन्म 22 अगस्त 1965 को हुआ था। सुनील शेट्टी ने माना को पहली बार एक पेस्ट्री की दुकान पर देखा था। पेस्ट्री की यह दुकान मुंबई में नेपियन सी रोड पर है जहां पर सुनील अक्सर अपने दोस्तों से मिलने के लिए आया करते थे। उस वक्त सुनील लंबे बाल रखते थे। दुकान में माना से हुई पहली मुलाकात में ही सुनील उन्हें अपना दिल दे बैठे थे। माना को पहली बार देखने के बाद सुनील उनके प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने सबसे पहले माना की बहन से बात की।

यह भी पढ़ें:- डेब्यू फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर बड़े खतरे में प्रिया प्रकाश, एक और लीगल नोटिस भेजेंगे बोनी कपूर

 

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन लीवर ही नहीं बल्कि इस खतरनाक बीमारी के हैं शिकार, अब हो चुका है...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

HAPPY BIRTHDAY to my best friend, girlfriend, soul mate, wife, my forever ❤

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

माना की बहन ने करवाई दोनों की मुलाकात...

सुनील चाहते थे कि माना की बहन उनकी मुलाकात या यूं कहे कि सुनील का परिचय माना से खुद करवाए। माना से इस तरह से सुनील की कई मुलाकात होने लगी। सुनील को इस बात का अहसास हो गया था कि माना ही वह है, जिसके साथ वह अपनी जिंदगी बिता सकते हैं। सुनील ने अपने कॉमन दोस्त से कहा कि वह एक पार्टी रखे जिसमें माना को भी न्योता भेजे। इस पार्टी के बाद माना सुनील के साथ बाइक राइड पर गईं और तभी उन्हें अहसास हुआ कि यह दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

यह भी पढ़ें:-  बैन हटाए जाने के बाद मीका सिंह ने कॉन्फ्रेंस में- सोनू निगम और नेहा कक्कड़ के खिलाफ बोली ये बात

यह भी पढ़ें:- जावेद अख्तर के मुंहतोड़ जवाब ने उधेड़ डाली इमरान खान की बखिया, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

अलग धर्म से रखते हैं ताल्लुक...

माना और सुनील शेट्टी दोनों अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं। माना का पूरा नाम मोनिषा कादरी है। वह पंजाबी और मुस्लिम दोनों ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। जबकि सुनील कर्नाटका के बंत समुदाय से ताल्कुल रखते हैं। ऐसे में माना और सुनील के परिवार वालों को लगा कि इन दोनों की शादी में अलग अलग धर्म का होना दिक्कतें खड़ी कर सकता है। इसी वजह से दोनों को शादी के लिए 9 साल के लंबे वक्त का इंतजार करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

So many people love you , Don’t focus on the ones who don’t . CHOOSE HAPPY!! HAVE A HAPPY 2019

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

9 साल बाद बंधे शादी के बंधन में...

9 साल बाद माना और सुनील शेट्टी ने साल 1991 में शादी के बंधन में बंध गए। उस वक्त सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत नहीं की थी। शादी के बाद सुनील शेट्टी ने साल 1992 में 'बलवान' फिल्म से एंट्री की थी। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के अपोजिट दिव्या भारती मुख्य किरदार में थीं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई और रातोंरात सुनील शेट्टी का सितारा बॉक्स ऑफिस पर हमेशा के लिए चमक गया।
आज सुनील शेट्टी के साथ-साथ माना शेट्टी के नाम से भी हर कोई वाकिफ है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Mana shetty birthday special 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats