image

इन दिनों बॉलीवुड आइटम नंबर गर्ल मलाइका अरोड़ा हर तरफ सुर्खियों का केंद्र बनी हुईं हैं। वो अभिनेता अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि इन दिनों वो अपनी गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स में वेकेशन मना रही हैं। इससे पहले मलाइका डांस रियलिटी शो डीआईडी की शूटिंग कर के गईं थीं। 

इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिससे उनके फैंस अंजान थे। डांस रियलिटी शो डीआईडी की जज करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। करीना वहां कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने कई दिनों तक मुंबई टू लंदन ट्रेवल कर रियलिटी शो की शूटिंग की थी लेकिन अब इसमें मुश्किल हो रही है। करीना कपूर की इसी समस्या के चलते अब अगले हफ्ते शो में मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ दिखाई देंगी। हाल में मलाइका इसकी शूटिंग करने सेट पर पहुंचीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा फिल्म 'दिल से' के मशहूर गाने छइयां-छइयां पर ठुमके भी लगाएंगी। डांस करने के साथ मलाइका शो में इस गाने की शूटिंग के एक्सपीरियंस को भी शेयर करेंगी। शो के दौरान की कुछ तस्वीरें भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। वेब पोर्टल के मुताबिक सेट पर मलाइका ने बताया कि 'दिल से' के डायरेक्टर मणि रत्नम, संतोष सिवन और शाहरुख खान के सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया। लेकिन टीम ने उन लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया कि मैंने शूटिंग के दौरान अपनी फैमिली को मिस नहीं किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♥️♥️♥️♥️♥️ @iamsrk @farahkhankunder @manishmalhotra05 @arrahman #maniratnamsir #dilse

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

ट्रेन पर शूटिंग के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए मलाइका ने बताया कि उस दौरान मेरी कमर पर रस्सी बांधी थी और उसका दूसरा कोना ट्रेन से बांधा गया था। जब मैंने रस्सी हटाई तो मेरी कमर रस्सी से बुरी तरह कट गई थी और और खून निकलने लगा। इसके बाद वहां मेरा बहुत ख्याल रखा गया। बता दें कि फिल्म दिल से का गाना छइयां-छइयां दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Malaika arora shares shooting experience of song chhaiya chhaiya

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats