image

इन दिनों बाॅलीवुड गलियारों में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की अफवाहें फैली हुई हैं जो दर्शकों और फेंस को हैरान कर रही है। हाल ही में अर्जुन-मलाइका की शादी की खबरें भी सामने आई थीं, तो वहीं एक-दूसरे को डेट करते हुए की खबरें भी आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं।

बता दें, बीते दिनों दोनों मालदीव्स साथ छुट्टियां बिताने गए थे। हालांकि दोनों की एक साथ फोटो तो सामने नहीं आई थी लेकिन पहले मलाइका ने और फिर अर्जुन ने मालदीव्स की फोटो शेयर की। जिससे फैंस को ये अंदाजा लग गया कि दोनों साथ ही गए थे।

अर्जुन-मलाइका के रिलेशनशिप को लेकर उड़ती अफवाहों को लेकर अपने रिश्ते को लेकर चुप रहने वाली मलाइका अरोरा ने अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी थी। जब मलाइका अनीता श्रॉफ अदजानिया के टॉक शो पर गई थीं, तो उनसे डेटिंग पर सवाल पूछा गया था। इस पर जवाब देते हुए मलाइका ने कहा था, ‘मैं तो डेटिंग के कॉन्सेप्ट को जानती ही नहीं हूं। मुझे यह सब समझ में ही नहीं आता है।’

मलाइका ने आगे कहा था- 'मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उससे ही शादी की। इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है। बता दें मलाइका और अरबाज 1993 में 'मिस्टर कॉफी' के ऐड शूट के लिए मिले थे इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ीं। दोनों कुछ एल्बम में भी साथ नजर आए। 5 साल डेटिंग के बाद 1998 में शादी कर ली और शादी के 20 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: malaika arora reveals dating secrets with arjun kapoor

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats