image

इन दिनों बाॅलीवुड गलियारों में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर के किस्से टॉप पर हैं। जैसे की आप जानते ही हैं कि खबरें हैं कि दोनों 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जहां खबरें हैं कि ये कपल 19 अप्रैल को शादी करने जा रहा है, वहीं अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने इसे अफवाह बताया था। इसके बाद दोनों साथ में मालदीव घूमने गए थे, कहा जा रहा था कि अर्जनु-मलाइका अपनी बैचलर पार्टी एंज्वॉय करने वहां गए थे। 

यह भी पढ़ें:-  Video: शिल्पा शेट्टी संग देखिए लीजेंड एक्ट्रेस वहीदा रहमान का शानदार डांस

यह भी पढ़ें:- सोनाक्षी सिन्हा ने घर वालों को लेकर किया बड़ा खुलासा, करते हैं ऐसा Behaviour

दोनों की वैकेशन की तस्वीरें भी सामने आई थीं, मीडिया में इतनी खबरें आने के बाद भी दोनों ने कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया है। जबकि अर्जुन-मलाइका के दोस्त दोनों के रिलेशन में होने का कई बार इशारा दे चुके हैं। पिछले दिनों दिए गए एक खास इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन के साथ रिलेशन और शादी की खबरों पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ये सब बकवास बातें हैं। अब एक बार फिर मलाइका ने अपने बयान में कहा, 'इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।' मलाइका ने फिर से अपनी शादी की खबरों को नकार दिया है। 

यह भी पढ़ें:- दिल का हाल बयान करते हुए सोनाली ने कहा- खतरनाक है इस बीमारी का इलाज

यह भी पढ़ें:-  सपना चौधरी का दीवाना हुआ ये लड़का ''लव यू 2'' सुनने के लिए है बेताब, नस तक काटने को...

खबर थी कि 18 से 22 अप्रैल के बीच दोनों गुपचुप तरीके शादी कर सकते हैं। शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति से गोवा में होगी, शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त पहुंचेंगे। अर्जुन-मलाइका ने अपने दोस्तों से शादी के दिन ही वेन्यू पर पहुंचने के लिए कहा है। 

यह भी पढ़ें:-  Babbu Maan लेकर आ रहे हैं खास Surprise, फैंस देखना ना भूलें ये वीडियाे

यह भी पढ़ें:- मशहूर पंजाबी सिंगर Jass Manak काे लाेगाें ने बताया चाेर, कहा...

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Malaika arora on her wedding with arjun kapoor no truth to these silly speculations

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats