image

बॉलीवुड में कुछ रिश्ते लम्बे समय के साथी होते है तो वही कुछ रिश्ते एक समय में ही टूट कर चूर- चूर हो जाते है। जहां सितारों की शादियां चर्चाओं का रुख अपनी ओर कर रही है वही कुछ अफेयर भी लोगों के मनोरंजन का विषय बन रहे है। यहां हम बात कर रहे है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की। अब दोनों का साथ में दिखना आम बात हो गई है। दाेनाें एक बार नहीं बल्कि कई बार एक साथ डिनर डेट पर नजर आ चुके हैं। 

यह भी पढ़ें:- जी स‍िने अवॉर्ड्स के दाैरान नजर आई रणबीर-आल‍िया की राेमांटिक केमिस्ट्री

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 6 साल की उम्र में ही अलका याग्निक ने भरी थी इतनी बड़ी उड़ान और बनी बॉलीवुड स्टार

हाल ही में एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को मंगलवार रात को डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। डिनर डेट पर मलाइका ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर मेक्सी ड्रेस में दिखी। हाई हील, लाइट मेकअप उनपर परफेक्ट लग रहा था, ओपन हेयर में मलाइका के लुक को कॉम्पलीट कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें:-    रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं: करण जौहर

यह भी पढ़ें:-  Video: इस तरह चढ़ा अक्षय कुमार पर फिल्म 'केसरी' का रंग और फिर...

वहीं अर्जुन कपूर भी काफी हैंडसम दिखे, अर्जुन ने टीशर्ट और ब्लू डेनिम कैरी की हुई थी. साथ ही उन्होंने हैट भी लगाई हुई थी। अर्जुन काफी कूल नजर आए। बता दें कि मलाइका और अर्जुन के रिलेशनशिप में होने की खबरें चर्चा में हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द शादी कर सकते हैं, अक्सर दोनों को साथ में क्लिक किया जाता है। हाल ही में मलाइका ने अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप की खबरों पर कहा- यह सब मीडिया का बनाया हुआ है। मुझे लगता है सभी मूव ऑन करके प्यार और एक साथी पाना चाहते हैं। देखिए इनकी ये खूबसूरत तस्वीरें। 

यह भी पढ़ें:-  रणवीर सिंह को नहीं बल्कि रणबीर कपूर को गले लगाती नजर आईं दीपिका पादुकोण

यह भी पढ़ें:- इस वजह से फिल्म PM नरेंद्र मोदी की रिलीज डेट में किया गया बदलाव

यह भी पढ़ें:-  Box Office: प्री-होली में भी धमाकेदार कमाई कर रही है अमिताभ-तापसी की ‘बदला’, पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Malaika arora and arjun kapoor enjoy a dinner outing

More News From entertainment

free stats