image

इन दिनों अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्‍काई इज पिंक' को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं। शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्‍तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन लगता है प्रियंका की लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में एंट्री उनके लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है। 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्‍काई इज पिंक' का ट्रेलर रिलीज किया गया। प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर की इस फिल्‍म के ट्रेलर को एक तरफ जहां बेहद पसंद किया जा रहा है वहीं फिल्‍म के एक सीन पर महाराष्‍ट्र पुलिस से धमकी मिल गई है। प्रियंका ने एक डायलॉग बोला है जिसके बाद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया है। महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा के डायलॉग को शेयर करते हुए लिखा,' IPC की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना' प्रियंका को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्‍होंने तुरंत इसपर प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें :-   सलमान को भंसाली की इंशाअल्लाह में Hrithik Roshan कर सकते हैं Replace, जानिए क्या है सच?

यह भी पढ़ें :- B'day Spl: Shriya Saran के जीवन से जुड़ी इन बातों से आप भी होंगे अनजान स्पा चलाने और...

अभिनेत्री ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,' Oops... मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा' उन्‍होंने इस ट्वीट में फरहान को भी टैग किया है। दरअसल फिल्‍म के डायलॉग में फरहान कहते हैं,' तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत नहीं पड़ेगी, इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं,' एक बार आयशा ठीक हो जाये ना, फिर साथ में बैंक लूटेंगे', बता दें कि ये फिल्म इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें :- भारत वापसी से पहले ऋषि कपूर ने हमेशा के लिए खो दिया ये सबकुछ

यह भी पढ़ें :- Teri Meri Song Teaser: फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म, इस दिन रिलीज किया जाएगा Ranu Mondal का गाना

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Maharashtra police tweeted about ipc section 393 of priyanka...

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats