image

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जो पहली बार फिल्मों के बाद राजनीति में अपना हाथ आजमाने निकले। इनकी बढ़ रही वोटों की गिणती को देखकर आप कह सकते हैं कि जीत का सेहरा इनके नाम ही रहेगा। जानकारी के लिए बता दें कि पहली  बार सनी देओल पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: - दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर लोकसभा चुनाव को लेकर बोले - आएगा तो....

इस बीच एक टीवी शो में एक न्यूज एंकर ने सनी देओल को गलती से सनी लियोनी कह दिया, अब सोशल मीडिया पर एंकर की इस के वीडियो क्लिप्स और इस पर बनाए गए मीम्स वायरल हो रहे हैं। सनी लियोनी ने भी इस पर ट्वीट कर दिया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर पूछा, "मैं कितने वोट्स से आगे हूं?" एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- "मोदी के प्यार में ये देवदास बन गया है"

सनी लियोनी के एक फैन ने सनी के पूछे गए सवाल पर लिखा- "आप 135 करोड़ भारतीयों के दिलों को जीत रही हैं। इसी बात को आगे बढ़ाते हुए एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया- खास तौर से सिंगल लड़के" सनी लियोनी के एक और प्रशंसक ने लिखा- "कमाल है। आप भी चुनाव नतीजों पर नजर बनाए हुए हैं, वैसे जो भी हो.. आपको तो जीतना ही है"

यह भी पढ़ें: - Amethi में राहुल गांधी स्मृति ईरानी के बीच कड़ी टक्कर और शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी...

कुछ फैन्स ने सनी देओल को सनी लियोनी कहे जाने पर उनकी गुस्से वाली तस्वीरें शेयर की हैं तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप तो हमेशा से जीत ही रही हो.3, उधर, एजाज खान ने ट्वीट कर निरहुआ के मजे लिए.एजाज ने लिखा, "मुझे लगता है कि EVM गायब करने का प्लान निरहुआ को पहले पता था, तभी तो कह रहा था कि मुझे भगवान भी नहीं हरा सकते..??", बता दें कि चुनाव नतीजों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स लगातार इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं. अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- आएगा तो.... :)

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lok Sabha Election Results: Sunny Leone is the Real Winner

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats