image

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ज्यादातर आप मेकअप में ही देखते हैं, यही वजह है कि आपको वो हमेशा उसी रुप में पसंद आती हैं। लेकिन असल जिंदगी में जब वो कभी बिना मेकअप लुक में नजर आ जाएं तो हर तरफ तहलका मच जाता है। कभी-कभी कुछ अभिनेत्रियां तो ट्रोलिंग की भी शिकार हो जाती हैं। 

इसी बीच एक्ट्रेस लीजा रे ने इस डर से आगे निकलकर हाल ही में अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। लीजा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लीजा इस तस्वीर में हल्के सफेद बालों और झुर्रियों वाली त्वचा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है, लेकिन जो चीज ज्यादा महत्वपूर्ण है, वो है तस्वीर के साथ लीजा का लिखा हुआ कैप्शन, लीजा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "ये मैं हूं, 47 साल की उम्र में। आजाद और बिना किसी मेकअप के, क्या हम में इतनी हिम्मत है कि हम वैसे दिख सकें जैसे हम असल में हैं? जब तक मैं युवा थी तब तक मेरे भीतर ये हिम्मत नहीं थी

यह भी पढ़ें:- स्पेशल पावर का इस्तेमाल कर फर्स्ट एलिमिनेशन में सलमान लेंगे ऐसा फैसला, जिसके बाद...

लीजा ने लिखा, "हर कोई आपका महत्व नहीं समझेगा, लेकिन आपकी स्किन और उसकी कहानी, आपके अनुभव, आपकी वास्तविकता उन्हें पसंद आएगी। अपनी कीमत समझो नारी, दुनिया भी आपके तेज का अक्स दिखाएगी। यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो जाने दो, तुम प्यारी हो और संपूर्ण हो" यदि आप लीजा के इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा अब तक शेयर की गई तस्वीरों को देखेंगे तो उनके द्वारा हाल ही में शेयर की गई तस्वीर को देखेंगे तो उनके मेकअप और बिना मेकअप वाले चेहरे के बीच का फर्क साफ समझ आता है। लीजा रे काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं, वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती हैं। 

यह भी पढ़ें:- इस बार कॉमनर्स को नही दिया गया चांस, ये सेलिब्रिटी Big Boss 13 में लगाएंगे चालबाजी की आग

यह भी पढ़ें:- IIFA Awards: आयुष्मान की 'अंधाधुन' ने बाजी मार चार Award किए अपने नाम, बाकी खिताब रहे इन स्टार्स के नाम

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: lisa ray saree makeup free image and give message to...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats