image

अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से फिल्मी पर्दे पर अपने शानदार अभिनय से हर किसी के दिल में राज करने वाली अभिनेत्री हुमा कुरैशी का नाम आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार है। बता दें कि इन दिनों हुमा कुरैशी अपनी Netflix पर नई सीरीज़ लैला के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बनी हुईं हैं। 

यह भी पढ़ें:- ICC WC 2019: जीत की ख़ुशी में अतरंगे रणवीर ने खोया आपा, झूम- झूम के विराट को दी जादू की झप्पी

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मों में भविष्य को लेकर हमेशा टेक्नोलॉजी, उड़ती हुई गाड़ियां ही दिखाई गई हैं। लेकिन Netflix पर नई सीरीज़ लैला में इस अंदाज को थोड़ा बदला गया है, हुमा कुरैशी की इस सीरीज़ में 2047 का वक्त दिखाया गया है, जो बताता है कि अभी और तब में ज्यादा अंतर नहीं रहने वाला है। हालांकि सीरीज में जो भविष्य दिखाया गया है वो थोड़ा डराता है, और इसी को लेकर सोशल मीडिया पर एक तगड़ी बहस भी छिड़ी है। क्योंकि कुछ ऐसा होगा, जो हर किसी को हैरान कर सकता है, 6 एपिसोड की लैला सीरीज़ में दिखाए दिए कुछ ऐसे ही बड़े प्वाइंट्स पढ़ें...

यह भी पढ़ें:- Video: इस अंदाज में नन्हें स्टार तैमूर अली खान ने मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न

 

यह भी पढ़ें:- बेहद गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए मणिरत्नम, जाने खास रिपोर्ट

 

जानिए क्या है इसमें बेहद खास...

2047 की इस कहानी में शुरुआत ही पानी से होती है. पानी को लेकर कई हिस्सों में भीड़ है, लोग एक दूसरे से लड़ रहे हैं, नाले का पानी पी रहे हैं, एटीएम की तरह पानी की जगह हैं जिसे खरीदकर ही काम चल रहा है। तो वहीं हुमा कुरैशी का कैरेक्टर शालिनी भी पानी को गैरकानूनी तरीके से अपने घर में लाता है और स्वीमिंग पूल बनाता है, जो कि उनके परिवार के मौत का कारण बनता है। इतना ही नहीं काली बारिश का होना, काले पानी को ही पीना भी सभी को चौंका सकता है।

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में पिता शाहरुख खान संग लीड रोल में नजर आएंगे आर्यन, फैंस जरुर पढ़ें

इसके अलावा इसमें ताज महल विध्वंस, आर्यवर्त की स्थापना, शुद्धिकरण की प्रक्रिया, इमारतों से ऊंचा होता कूड़े का ढेर, जैसे भविष्य से जुड़े कई गहरे राज का खुलासा किया जाएगा। लेकिन, स्वच्छता का ये अभियान 2047 में दिख नहीं रहा है। सीरीज़ में कई ऐसे सीन हैं जो कूड़े के पहाड़ से ढके हुए हैं और इमारतों से ऊंची कूड़े की ऊंचाई है। जो आपके भविष्य को डरावना बता रही है। इस सीरीज़ के कुल 6 एपिसोड हैं, एक एपिसोड की लंबाई करीब 40 से 50 मिनट हैं। 

यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस चारू असोपा संग शादी के बंधन में बंधे सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एक्ट्रेस नहीं बल्कि इस फील्ड में करियर बनाने के सपने देखती थीं लीजा हेडन

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Leila netflix series huma qureshi taj mahal...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats