image

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसस में एक नाम शिल्पा शेट्टी का भी शुमार है। भले ही शादी के शिल्पा फिल्मों से दुरी बनाएं हुए है लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें बहुत प्यार करते है। वैसे तो शिल्पा अक्सर टीवी के डांस रियलिटी शो में बतौर होस्ट नजर आती हैं। शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ हिट फिल्में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, धड़कन और सलमान खान के साथ औजार, शाहरूख खान और काजोल के साथ बाजीगर जैसी कई हिट फिल्में दी है।

अपनी फिल्मों को लेकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि मैं काफी मेहनत करती हूं, इसलिए मुझे लगता है कि मैं सही दिशा में जा रही हूं। हांलाकि जब उन दिनों की अपनी फिल्में देखती हूं तो कभी-कभी सोफे के पीछे छिप जाती हूं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उन दिनों मेरे ब्लॉन्ड बाल थे और मैं ब्लू लेंस और लाल लिपस्टिक लगाती थी। फिर मैं सोचती हूं कि मुझे इतने अवसर आखिर कैसे मिले? हर इंसान अपनी जिंदगी में सफल और असफल होते हैं। यह सच है कि जो जितना ही रिजेक्ट होता है, वो उतना ही अपना बेहतर देने की कोशिश करता है।

शिल्पा कहती हैं कि मुझे इस बात का काफी बुरा लगता है कि धड़कन और फिर मिलेंगे जैसी फिल्में करने के बाद भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं मिला।
मतलब साफ है, इन फिल्मों में बेहतरीन अभिनय करने के बावजूद भी शिल्पा शेट्टी अवॉर्ड नहीं मिलने की वजह से आज भी दुखी है। टीवी पर अपने करियर को शिल्पा शेट्टी सबसे अहम मानती हैं।

शिल्पा शेट्टी ने कहा कि टीवी के साथ जुड़ना मेरा बेहतरीन अनुभव रहा। जनता के साथ जुड़े रहने और उनका मनोरंजन करने में मैं सफल रही हूं। मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे किसी फिल्म के किरदार से ज्यादा शिल्पा शेट्टी के नाम से जानते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: latest entertainment news in hindi

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats