image

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा फैंस के दिलों में राज करती है। भले इन दिनों उनकी ज्यादा फिल्मे देखने को नहीं मिलती लेकिन प्रियंका से जुडी हर छोटी बड़ी खबर को जानने के लिए फैंस हमेशा उत्सुक रहते है। पिछले साल दिसंबर में विदेशी सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधी प्रियंका चोपड़ा अपने रिश्ते पर खुलकर बात करते कम ही नजर आती हैं लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान उन्होंने निक जोनस के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की चलिए बताते है क्या है पूरी बात... 

चैट शो के दौरान प्रियंका ने कहा, "एक पति और एक बॉयफ्रेंड में बहुत फर्क होता है जबकि मुझे वो फर्क कभी नजर ही नहीं आया एक अच्छे इंसान से शादी करना बहुत अच्छी बात होती है".

आगे प्रियंका ने बताया कि उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग क्यों नहीं की और वह दीपिका-रणवीर की तरह विदेशी लोकेशन पर शादी करने क्यों नहीं गईं ? एक्ट्रेस ने बताया कि उनका और निक का परिवार बहुत बड़ा है और इतने सारे लोगों को किसी अन्य जगह ले जाना और बाकी चीजों को वहां अरेंज करना बड़ी समस्या थी। 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि भारत में शादी करने का विचार निक जोनस का ही था। निक ने उनसे कहा था कि तुम्हें नहीं लगता कि मुझे मेरी दुल्हन को उसके घर से लेकर जाना चाहिए? बस निक की यह बात प्रियंका के दिल को छू गई और दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: LATEST ENTERTAINMENT NEWS ABOUT PRIYANKA CHOPRA NICK JONAS RELATIONSHIP

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats