image

फिल्म 'छिछोरे’ रिलीज होने के पहले सुशांत सिंह राजपूत के बुरे दिन चल रहे थे। ‘ड्राइव’ जैसी फिल्म लटक गई थी। निर्माताओं ने सुशांत के नाम पर विचार करना बंद कर दिया था। डिस्ट्रीब्यूटर्स सुशांत की फिल्म को हाथ नहीं लगाते थे, लेकिन ‘छिछोरे’ रिलीज होने के बाद सुशांत की किस्मत पलट गई। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छिछोरे’ ने बॉक्स आॅफिस पर शानदार सफलता हासिल की सभी को दंग कर दिया। यह फिल्म सुशांत के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और एक बार फिर लोगों की निगाह सुशांत पर गई है। 

खबर है कि ‘छिछोरे’ के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने एकदो नहीं बल्कि तीन फिल्मों की डील सुशांत से कर डाली है और इसके बाद सुशांत के पैर जमीन
पर नहीं पड़ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ‘छिछोरे’ में सुशांत के अभिनय से साजिद बेहद प्रभावित हुए। वे छिछोरे के रिलीज होने के पहले ही सुशांत के साथ 3 फिल्मों की डील करना चाहते थे, लेकिन बात बनते-बनते रह गई। आखिरकार छिछोरे की सफलता के बाद साजिद ने देर नहीं लगाई और सुशांत को तीन फिल्मों के लिए साइन कर ही लिया। यह सुशांत के लिए बहुत बड़ी बात है क्योंकि साजिद नाडियाडवाला बड़े फिल्म निर्माता हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: latest bollywood news about star Sushant Singh Rajput

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats