image

हिन्दी सिनेमा जगत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर जो लंबे समय से अपने खराब स्वास्थ्य के चलते अस्पताल में भर्ती हैं, अब उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार आने लगा है। तकरीबन 10 दिन पहले लता दीदी को लाइफ सपोर्ट सिस्टम (वेंटिलेटर) से हटा कर आईसीयू में शिफ्ट कर दिया किया गया था। 

वहीं अब फैंस को जानकर खुशी होगी कि, लता मंगेशकर को अब आईसीयू से भी छुट्टी मिल चुकी है, अब उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। अस्पताल से संबंधी सूत्र ने ये जानकारी दी है। जानकारी के लिए बता दें कि, लता मंगेशकर को सामान्य वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन अब भी वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। डॉक्टर की निगरानी में उनकी अच्छे ढंग से देखभाल की जा रही है। जानकारी के अनुसार, लता दीदी की रिकवरी काफी धीमी हो रही है, और अब भी उन्हें कमजोरी का अहसास हो रहा है। इसी वजह से उन्हें सामान्य वार्ड में शिफ्ट किये जाने के बावजूद डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

यह भी पढ़ें :- BB13: घर में री-एंट्री के साथ अरहान ने रश्मि के सामने किया प्यार का इजहार, जानिए क्या होगा जवाब

 

यह भी पढ़ें :- खूब हो रही है बर्फबारी लेकिन Amitabh Bachchan का काम फिर भी है जारी, बेटी ने जवाब दे कहा...

 

इस बीच स्वर कोकिला के एक पारिवारिक सूत्र ने ये जानकारी दी है कि, अब लता मंगेशकर की तबीयत पहले से काफी ज्यादा बेहतर है और वो लोगों के साथ बातचीत भी कर पा रही हैं। साथ ही लता दीदी चलने-फिरने भी लगी हैं। अस्पताल से संबंधी सूत्र ने ये बताया है कि, सब लता मंगेशकर के पूरी तरह से ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :- Priyanka ने शादी की पहली सालगिरह पर Nick Jonas को इस तरह किया विश, कहा- मुझे खोजने ...

यह भी पढ़ें :-  Video: जानिए आखिर क्यों बहन शाहीन के बारे में इस बात को करते ही फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट ?

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lata Mangeshkar Health Update...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats