image

अमेरिका की जानी-मानी गायिका, गीतकार और एक्ट्रेस लेडी गागा का नाम दुनिया भर में शुमार है। हाल ही में लेडी गागा ने एक ऐसा ट्वीट कर सबको चौंका दिया है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है।

दरअसल, लेडी गागा ने भारतीय प्रशंसकों को संस्कृत में ट्वीट कर चौंका दिया है। गागा ने रविवार को ट्विटर पर पोस्ट किया, "लोक: समस्ता: सुखिनो भवन्तु", संस्कृत के इस मंत्र में दुनिया के प्रति प्रेम और खुशी की भावना शामिल है। सरल शब्दों में, इसका अर्थ है, "सभी प्राणी हर जगह स्वतंत्र और खुश रहें", ऑनलाइन पोस्ट करने के बाद से ही गागा का यह ट्वीट वायरल हो गया है। कुछ ने उनसे पूछा है कि उनकी अगली एलबम का इससे कुछ लेना देना है, वहीं कुछ ने उनका हिंदू धर्म में स्वागत किया है। इसके अलावा लोगों ने उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं।

यह भी पढ़ें:-   Box Office Collection: शाहिद की कबीर सिंह को पछाड़ ऋतिक-टाइगर की 'War' ने ये खिताब किया अपने नाम

यह भी पढ़ें:-  क्यों Amitabh Bachchan को मांगनी पड़ी लोगों से हाथ जोड़कर माफी ? कहा- मैं...

एक यूजर ने लिखा, "जस्ट ब्यूटिफुल" दूसने ने लिखा, "कंटिन्यू टू हील मॉम", अन्य यूजर ने लिखा, "संस्कृत मंत्र वाला लेडी गागा का ट्वीट देखकर अच्छा लगा, यह दुनिया के प्रति प्यार और खुशी प्रसारित करता है", वर्ष 2011 में ग्रेटर नोएडा में फॉर्मूला 1 के बाद पार्टी में सिंगर ने प्रदर्शन किया था। उस समय एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा था कि कैसे उन्हें भारतीय महिलाओं से प्रेरणा मिली।

उन्होंने उस समय कहा था, "मैं भारतीय महिलाओं से बेहद प्रभावित हूं। जिस प्रकार से भारतीय महिलाएं अपनी देखभाल करती है, मुझे यह पसंद हैं। विशेष तौर पर उनकी आंखे बेहद खूबसूरत हैं" उन्होंने कहा, "जब मैंने 'बॉर्न दिस वे' लिखा और मैंने साक्षात्कार देना शुरू किया, विशेष रूप से भारतीय पत्रकारों के साथ साक्षात्कार मैंने पुनर्जन्म के बारे में बात की और वे कहते थे कि पुनर्जन्म भारतीय संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा है"

यह भी पढ़ें:- BB13: सिद्धार्थ डे ने आरती को लेकर बोली ऐसी बात तो गुस्से से आग बबूला हुए कृष्णा ने कहा...

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: क्यों दूसरी शादी के लिए शम्मी कपूर ने रखी थी ऐसी शर्त जिसे सुनकर हर कोई रह गया था दंग ?

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Lady gaga tweet lokah samastah sukhino bhavantu goes viral...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats