image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे स्टार्स भी मौजूद हैं, जिन्हें फिल्मी सफर में सफल मुकाम हासिल नही हो सका। उसके बाद वो फिल्मी लाइमलाइट से दूर हो गए, उन्हीं में से एक अभिनेत्री हैं कोयना मित्रा। इन दिनों कोयना मित्रा सोशल मीडिया पर सुर्खियों का केंद्र बनी हुई हैं। यही नही बल्कि उनके सिर के ऊपर मुसिबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। 

दरअसल कोयना मित्रा को एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने चेक बाउंस के एक मामले में 6 महीने जेल की सजा दी है। इतना ही नहीं कोर्ट ने ये भी आदेश दिया कि कोएना, शिकायतकर्ता को ब्याज समेत 4.64 लाख रुपये भी दें। ये मामला 2013 का है, पूनम सेठी ने कोयना मित्रा के खिलाफ चेक बाउंस का केस दर्ज कराया था। सेठी का कहना था कि कोयना ने अपनी जरूरत बताकर उनसे 22 लाख रुपये उधार लिए थे। इसी को रकम वापस देने के लिए कोयना ने पूनम को तीन लाख रुपये का एक चेक दिया था, जो बाउंस हो गया था, चेक बाउंस होने के बाद पूनम सेठी ने मामला दर्ज कराया। हालांकि कोयना ने खुद पर लगे इल्जाम को गलत बतलाया था और कहा था कि सेठी के पास उधार देने की क्षमता ही नहीं थी, सेठी ने उनके चेक्स चुरा लिए थे।

यह भी पढ़ें:-   इस अभिनेता ने की दरिंदगी की सारी हदें पार, प्रेग्नेंट बीवी को...

यह भी पढ़ें:-  इन बातों के चलते हिना खान-विकास गुप्ता के रिश्ते के बीच आई बड़ी दीवार, सफाई में कही ये बात...

सुनवाई के दौरान कोयना के पहले तर्क को मजिस्ट्रेट ने मानने से मना कर दिया और दूसरे तर्क पर पाया कि कोयना ये बात साबित ही नहीं कर पाईं कि सेठी ने उनके चेक चुराए थे। कोर्ट ने कहा कि कोयना ने खुद को मिले नोटिस के जवाब में ये बात नहीं बताई और ना ही उन्होंने इसके बारे में आगे एक्शन लिया। कोर्ट ने कहा, 'चेक इस बात पर बाउंस नहीं हुआ कि पैसे देने वाले ने दिए नहीं, ये इस बात पर बाउंस हुआ कि पैसे अकाउंट में है ही नहीं। अगर ये मान भी लिया जाए कि शिकायतकर्ता ने आरोपी के चेक, जो कि ब्लैंक थे, को उसके घर से चुरा लिया था और उनका गलत इस्तेमाल किया। तो भी आरोपी के पास इस पेमेंट को रोकने का पूरा मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया' कोयना ने इस मामले पर एक खास बातचीत के दौरान बताया, "ये केस एकदम झूठा है और मुझे फंसाया जा रहा है। कोर्ट में मेरे वकील मौजूद नहीं थे, इसलिए मेरी बात को बिना सुने ही फैसला सुना दिया गया, हम कोर्ट की जजमेंट को चैलेंज करेंगे, मेरे वकील इसपर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  रंगोली को मुंहतोड़ जवाब देकर तापसी पन्नू ने बोली ये बात, जिसे सुनकर...

यह भी पढ़ें:-  कंगना रनौत के बाद अब बड़े विवाद में फंसी सोनाक्षी सिन्हा, जानिए क्या है मामला

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: बहन की शादी में गाए गानों से मशहूर हो गए थे मुकेश, जानें कैसे बने बॉलीवुड की शान

यह भी पढ़ें:- Video: सावन के मौके पर दमदार गाने 'भोले का स्वैग' के साथ सपना चौधरी बटोर रही है खूब वाहवाही

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Koena Mitra Faces 6 Months Jail Term! 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats