image

सोनी टीवी के बहुचर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप स्थान को घेरे हुए है। जिसकी खास वजह है कि शो पर पहुंचने वाले कंटेस्टेंट। हाल ही में केबीसी 11 से बिहार के कंटेस्टेंट गौतम झा 1 करोड़ जीत कर गए हैं। वहीं इसके बाद इस शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में आईं कंटेस्टेंट सुनीता कृष्णन जबरदस्त सुर्खियों में अपना स्थान बना चुकी हैं। 

जानकारी के लिए बताते चले कि, सुनीता अपने साथ हुई एक भयावह घटना के बारे में बताया और ये भी बयान किया कि कैसे एक वाकये ने उनकी पूरी जिंदगी पलटकर रख दी। सुनीता की ये कहानी जानकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए। 

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में केबीसी 11 में आईं सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता कृष्णन से जुड़े दो वीडियोज शेयर किए गए हैं। जिनमें सुनीता ने खुद से जुड़ी चौंकाने वाली कहानी बताई है। वो इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि 'मैं 15 साल की थी जब 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया' सुनीता की बात सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक जाते हैं। इसके साथ ही दूसरे वीडियो में सुनीता बता रही हैं कि किस तरह उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग से कई बच्चियों और वेश्यवृत्ति में फंसी महिलाओं को निकाला है। 

अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो में बताया कि सुनीता ने अब तक 22 हजार से भी ज्यादा महिलाओं और बच्चियों का रेस्क्यू किया है। इस वीडियो में सुनीता ने बताया कि इस कोशिश में उनके ऊपर 17 बार हमले भी हुए हैं। सुनीता ने कहा कि 'मैं जब तक जिंदा रहूंगी तब तक पीड़ित लड़कियों की रक्षा करूंगी' सुनीता बताती हैं कि उन्होंने एक साढ़े 3 साल की बच्ची को वेश्यालय से रेस्क्यू किया है। 

सुनीता एनजीओ प्रज्जवला की मुख्य अधिकारी और सह-संस्थापक हैं, जो यौन तस्करी की शिकार महिलाओं-लड़कियों के बचाव और उनके पुनर्वास के लिए काम करता है। यौन तस्करी से महिलाओं और बच्चियों को बचाने वाली कर्मवीर सुनीता कृष्णन को 2016 में देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: kbc11 karamveer contastent sunita krishnan talks about rape cases

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats