image

19 अगस्त को कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की शुरुआत हुई, जिसका अब तक का सफर कुछ खास नही रहा, लेकिन उसमें आने वाले कंटेस्टेंट बेहद खास थे। जानकारी के लिए बता दें कि, इस बार 16 सवालों का खेल 7 करोड़ रुपये तक है। हालांकि पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति नहीं बन सका, लेकिन सोनी टीवी के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ये लग रहा है कि जल्द केबीसी को पहला करोड़पति मिल जाएगा।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में महिला कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर खेलते नजर आ रही है। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक महिला बैठी है। अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास, सही उत्तर एक करोड़, क्या करें लॉक करें? क्व‍िट करें। केबीसी के इस वीडियो को देखकर सबकी धड़कने तेज हो रही हैं। 1 करोड़ का सवाल खेल रही महिला कंटेस्टेंट भी पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोश‍िश करते नजर आ रही हैं। देखना ये होगा कि कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11 को अपना पहला करोड़पति विजेता मिल पाती है या नहीं, ये एप‍िसोड 26 अगस्त रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-  Video: 'प्रियंका- दीपिका की शक्ल को देखकर आती है उल्टी', पाक के एंकर की इस बात को सुनकर ट्रोलर्स ने उधेड़ी उसकी बखियां

यह भी पढ़ें:- सलमान खान-अरिजीत सिंह के झगड़े पर लगा Full Stop! जानकर फैंस भी हो जाएंगे खुश

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पत‍ि शो के इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे। अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के GST इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं। सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है, बताते चलें कि केबीसी का सफर इस बार 13 हफ्ते का है।

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर कौन है Ranu Mondal? दिल का हाल बयान कर सुनाई दर्द भरी दास्तां

 

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 के टीजर के साथ सलमान ने खोला गहरा राज, शो में होंगे ये बड़े Twist

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: KBC 1 crore question of season 11 watch this episode

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats