image

आज से ही लोगों के करोड़पति बनने का सफर शुरु होने जा रहा है। जी हां, बता दें कि आज रात 9 बजे कौन बनेगा करोड़पति सीजन-11 का आगाज होने जा रहा है। जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार था। ये शो पर्दे पर आने के लिए तैयार है, लेकिन हम इसी के साथ आपको बताने वाले हैं शो की सबसे पहली कंटेस्टेंट के बारे में खास। 

जानकारी के लिए बता दें कि, पहले एपिसोड में यानी कि 19 अगस्त को रायपुर की रहने वाली डॉक्टर चित्रलेखा राठौर हॉट सीट पर आएंगी। चित्रलेखा रामकृष्ण केयर में डॉक्टर हैं, उन्होंने बताया कि वह अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थीं। इसलिए सालों से लगातार कोशिश करती रही थीं, एक खास बातचीत में चित्रलेखा ने बताया कि बिग बी ने उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछे। साथ ही घर-परिवार के बारे में भी बातचीत की। 

यह भी पढ़ें:-  Pre-Release Event: श्रद्धा ही नहीं साहो में 'बैड ब्वॉय' बनकर जैकलीन संग भी रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

चित्रलेखा ने अपने सवालों को लेकर डिटेल में बात नहीं की, क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स एक कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होते हैं। लेकिन उन्होंने एपिसोड की हाईलाइट जरूर बताई, चित्रलेखा ने बताया कि उन्होंने बिग बी के साथ मिलकर खूब डांस किया। चित्रलेखा का डांस देखकर बिग बी मजाक में बोले, 'मुझे नहीं पता था कि आप इतना अच्छा डांस करती हैं। लेकिन जरा मंच का भी ध्यान रखें, इतना तेज डांस करेंगी तो यह टूट जाएगा', चित्रलेखा 19 और 20 अगस्त दो दिन हॉट सीट पर टिकी रहेंगी। लेकिन सवालों के साथ चित्रलेखा कितने पैसों की हकदार बनती हैं, ये तो शो को देखने के बाद ही पता चलेगा। 

यह भी पढ़ें:- एकता कपूर ने 'ड्रीम गर्ल' के लिए आयुष्मान को किया कास्ट, वजह है बेहद खास

यह भी पढ़ें:- हाथ में खोपड़ी पकड़े नजर आए Kartik Aaryan, 'भूल भूलैया-2' का फर्स्ट लुक है बेहद दिलचस्प

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kaun banega crorepati starts tonight first contestant will be...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats