image

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11' अपनी अच्छी शुरुआत के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा। इसी के साथ शो का हर एपिसोड दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। वहीं शो को अपना सबसे पहला करोड़पति भी मिल गया है। बता दें कि इस हफ्ते पहला करोड़पत‍ि सामने आ रहा है, और उस 1 करोड़ जीतने वाले शख्स का नाम है सरोज राज है। 

सरोज राज के करोड़पत‍ि बनने का एपिसोड जल्द ही टेलीकास्ट होने वाला है। इस एप‍िसोड की पहली झलक सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए जारी कर दी गई है।

आखिर कौन है सरोज राज...

सरोज जहानाबाद, ब‍िहार से हैं, उनका परिवार किसानी करता है। उनका सपना IAS बनने का है। 1 करोड़ जीतने के बाद अमिताभ ने पूरे जोश  के साथ घोषणा की, आप जीत गए हैं 1 करोड़, इसके बाद सरोज से पूछा कि आपको कैसा लग रहा है. सरोज ने कहा कि यकीन नहीं हो रहा है। अपने भव‍िष्य के सपनों के बारे में उन्होंने बताया कि मैं समाज के लिए काम करना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें :-  मीका सिंह के बाद क्या अब Diljit Dosanjh को कर दिया जाएगा बैन? पढ़ें खास खबर

यह भी पढ़ें :- Teri Meri Song Teaser: फैंस का इंतजार जल्द होगा खत्म, इस दिन रिलीज किया जाएगा Ranu Mondal का गान

सरोज राज का सफर 1 करोड़ पर ही नहीं रुकता है, वो 7 करोड़ का सवाल भी खेलने वाले हैं, कौन बनेगा करोड़पत‍ि में इस बार 16 सवालों का खेल है, जीतने की रकम 7 करोड़ रुपये है। देखना ये होगा कि सरोज 7 करोड़ का सवाल जीत पाते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें :-   Urmila Matondkar ने इस वजह से कांग्रेस को हमेशा के लिए कहा अलविदा, फैंस जरुर पढ़ें

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: kaun banega crorepati bihar farmer son sanoj raj 1st crorepati

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats