image

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। केसरी के बाद अब वो अपनी अपकमिंग धमाकेदार फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग के लिए कमर कस चुके हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:- तैमूर के लिए बेहद खास रहा मासी करिश्मा कपूर का बर्थडे, इस अंदाज से किया सेलिब्रेट

इसी के साथ बता दें कि साल 1994 में रवीना टंडन और अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' का 'टिप टिप बरसा पानी' गाने को इस फिल्म में लिया गया है। खबरों की मानें तो इस गाने का रीमेक अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म में हो सकता है। यहां तक कि हाल ही में सामने आई तस्वीर से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि गाने की शूटिंग भी शुरू हो गई है। अक्षय कुमार इन दिनों 'सूर्यवंशी' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Singing in the rain ☔️ #sooryavanshi @akshaykumar @itsrohitshetty @farahkhankunder

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इसी बीच हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को कटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'बारिश में गाना गाना गा रही हूं।' इस तस्वीर में कटरीना और अक्षय कुमार एक साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के बाद से ही 'टिप टिप बरसा पानी' के रीमेक की खबरों को और जोर मिला। दरअसल, इस तस्वीर में कटरीना और अक्षय दोनों ने सिर को टॉवल से ढका हुआ है। इसके साथ ही कटरीना ने कंधे पर टॉवल डाली हुई है। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि कटरीना ने साड़ी पहनी हुई है। वहीं अक्षय भी भीगे हुए नजर आ रहे हैं। अक्षय और कटरीना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म में भी अक्षय कुमार पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि, 'सूर्यवंशी' फिल्म साल 27, मार्च 2020 को रिलीज होगी। जिसका फैंस को भी बड़ी बेसब्री के साथ इंतजार रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस वजह से कम उम्र में अर्जुन कपूर अपने पिता से हो गए थे हमेशा के लिए दूर, और फिर...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Katrina shared sooryavanshi picture with akshay rumours of...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats