image

इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के चलते हर तरफ छाए हुए हैं। बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान-कटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू, और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसी के साथ बताते चलें कि कटरीना उन अभिनत्रियों में से एक है जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। 

यह भी पढ़ें:- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एयरपोर्ट लुक देखकर आप भी कहेंगे क्या...

यह भी पढ़ें:- दीपिका और प्रियंका के बाद सोनम कपूर निकली कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवे बिखेरने

बता दें कि कटरीना का मानना है कि वह जानती हैं कि अपने फैन्स को किस तरह खुश रखना है, वह न सिर्फ लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेश्नल जिंदगी के अपडेट सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं बल्कि बाकियों के अकाउंट पर लाइक और कमेंट भी करती हैं। हालांकि वह सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कभी भी कोई भी तस्वीर लाइक या शेयर नहीं करती हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के गाने जिंदा की लॉन्चिंग के दौरान कटरीना ने इस सवाल का जवाब दिया, एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि वह सलमान का इंस्टाग्राम अकाउंट पर कभी भी कमेंट और लाइक क्यों नहीं करती हैं? इसके जवाब में कटरीना ने कहा, "असल में ऐसा जान बूझकर नहीं करती हूं। लेकिन अब जब तुमने ये बात कही है तो मैं इस बारे में सोच रही हूं और हां..."

यह भी पढ़ें:- इस अभिनेता पर टूटा पुल‍िस का कहर, अस्पताल में होना पड़ा एडमिट

यह भी पढ़ें:- दीपिका की वापसी के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए निकली ऐश्वर्या राय

इससे पहले कि कटरीना अपनी बात पूरी करतीं, सलमान खान ने बीच में बात काटते हुए रिपोर्टर से कहा, "तो तुम क्या हर चीज पर कमेंट करते रहते हो?" कटरीना ने बात आगे बढ़ाई, "मुझे लगता है कि तुम्हें अपने इंस्टा गेम से बाहर आना चाहिए, लेकिन भविष्य में मैं ज्यादा अटेंटिव रहने की कोशिश किया करूंगी" इसके बाद सलमान खान ने बात को मजाक की तरफ घुमाते हुए कहा, "वैसे ये किसकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर रही हैं?" सलमान कटरीना के बीच मजाक का सिलसिला आगे बढ़ता गया जब एक रिपोर्टर ने कटरीना कैफ से सलमान खान के बारे में एक सवाल पूछा और उन्हें भाईजान कहकर संबोधित किया, इस पर सलमान बोले- पाजी इनके लिए भाईजान नहीं हूं।

यह भी पढ़ें:- Cannes Film Festival में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद वापस लौटी दीपिका

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की इन मशहूर मांओं ने खूब बहाए हैं आंसू, क्योंकि...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: katrina reveals why she not like and comment on salman account

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats