image

कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के चलते हर तरफ सुर्खियाें में छाई हुई हैं। बता दें कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। बस अब फैंस का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट जोरो-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

इसी बीच कटरीना कैफ अपने 'भारत' को-स्टार सलमान खान के साथ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शिरकत करने पहुंचीं, इस पार्टी में सलमान खान ब्लैक आउटफिट में नजर आए जबकि कटरीना कैफ एथनिक लुक में नजर आईं। इस पार्टी में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी थे। बात करें कटरीना कैफ के लुक की तो कटरीना इस पार्टी में ट्रैडिशनल लुक में नजर आईं, उन्होंने सफेद रंग का सलवार सूट पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत ज्वैलरी पहनी हुई थी। कटरीना कैफ ने गले में सुंदर गोल्डन बीड्स वाला नेकलेस पहना था और हाथ में खूबसूरत गोल्डन रिंग पहन रखी थी, तस्वीरों में कटरीना शानदार लग रही हैं। बात करें इस पार्टी में सलमान खान के लुक की तो उन्होंने पार्टी में ब्लैक गेटअप लिया हुआ था, सलमान ने ब्लैक शर्ट पहन रखी थी जिसके साथ उन्होंने डार्क ब्लैक कलर की जींस और फॉर्मल ब्लैक शूज पहन रखे थे।

कटरीना कैफ 5 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आएंगी, फिल्म में कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। बताते चलें कि सलमान खान हर साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल होते हैं, सलमान के अलावा उनके भाई सोहेल खान और अन्य सेलेब्स ने भी इस पार्टी में शिरकत की। इफ्तार पार्टी में सुनील ग्रोवर भी डैशिंग स्टाइल में नजर आए, सुनील भी भारत फिल्म में अहम किरदार रहे हैं। इसमें वे सलमान खान के दोस्त का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Katrina reached in baba siddiqui iftar party with...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats