image

इन दिनों कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के चलते लगातार सुर्खियों में छाई हुईं हैं। फिल्म में ट्रेलर और पोस्टर्स में कटरीना कैफ के लुच ने दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म में सलमान खान इनके अपोजिट नजर आएंगे। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें:- Met Gala में प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

यह भी पढ़ें:-  Video: संजय दत्त के बाद फोटोग्राफर्स पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'कोई ढंग का काम...

 

बताते चलें कि कटरीना ने अपनी पिछली फिल्मों में कई हाई-ऑक्टेन स्टंट किए हैं और ये साबित किया है कि वो डांस से लेकर एक्शन तक सब कुछ बहुत आसानी से कर सकती हैं, अब अरबाज खान के शो में पिंच में कटरीना कैफ ने अपने डांस नंबर को लेकर बात की। उन्होंने कहा- मेरे लिए डांस मेरी जिंदगी का हिस्सा है, डांस नंबर को लेकर मेरा नजरिया थोड़ा सा अलग है। मेरे सॉन्ग्स को मैं आइटम नंबर नहीं समझती, वो आइटम नंबर नहीं है, डांस एक आर्ट फॉर्म है। ये एक एक्सप्रेशन हैं, इन दिनों सभी के पास एक प्लेटफॉर्म है, जिससे वो कुछ भी कह सकते हैं।

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों व्हीलचेयर पर बैठकर स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की स्क्री‍न‍िंग पर पहुंचे टाइगर श्रॉफ

 

यह भी पढ़ें:- रेप के आरोपी करण ओबेरॉय को अच्छा इंसान बताते हुए पूजा बेदी ने कहा...

 

कभी-कभी हम रोक नहीं पाते हैं और कई बार हम रोकते नहीं हैं और विश्लेषण करते हैं कि क्या इसमें कोई सच्चाई है, हम देखते हैं कि महिलाएं अगर फिल्मों में डांस करती हैं तो उन्हें ऑब्जेक्टिफाइड किया जाता है। यदि आप, एक महिला या एक्ट्रेस के रूप में अगर आपको एक सेकंड के लिए गाने से कोई आपत्ति हो रही है, तो आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। हाल ही में कटरीना ने भारत के सेट से एक तस्वीर शेयर की और शूटिंग के दौरान की एक घटना को बयां किया था।

तस्वीर में कटरीना एक क्लासिक 1960 लैंड रोवर को चलाती हुई दिखाई दे रही हैं, जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है। फोटो शेयर करते हुए कटरीना ने कहा- वाहन के मालिक को यकीन नहीं था कि मैं लैंड रोवर चला सकती है, जब तक कि मैंने लैंड रोवर को चलाया नहीं और उसे गलत साबित नहीं किया। कटरीना ने फिल्म के बिहाइंड द सीन को साझा करते हुए कैप्शन दिया, ⭐️🎥 #Bharat ऑन लोकेशन। मेरे बगल वाला इंसान इस क्लासिक 1960 के लैंड रोवर का वास्तविक मालिक है, जिसे यकीन था कि मैं कार को संभाल नहीं सकती, लेकिन मैंने उन्हें यकीन दिलाया मैं ये कर सकती हूं", जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के बाद कटरीना सुर्यवंशी में भी नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें:- B'Day Spl: जानिए कैसे जुड़वा बहनों प्रकृति और सुकृति कक्कड़ की आवाज बनी इनकी पहचान

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Katrina kaif i don't view my songs as item numbers because dance is an art form its an expression

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats