image

बॉलीवुड दबंग खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। बता दें कि ईद के खास मौके पर 5 जून को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी। फिलाहल फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें:- Night Out के दौरान अनन्या पांडे और शनाया कपूर संग देखिए सुहाना खान का हॉट Look

फिल्म भारत से वॉकआउट करने के बाद से सलमान की प्रियंका से नाराजगी किसी से छिपी नहीं है, भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान कई बार प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते हुए पाए जाते हैं, प्रियंका चोपड़ा के लिए सलमान की लगातार बयानबाजी को कई लोगों ने गलत बताया है, जिसके बाद अब कटरीना सलमान के पक्ष में सामने आई हैं। दरअसल, हाल ही में कटरीना और भारत फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए राजीव मसंद के साथ इंटरव्यू करते देखे गए, इंटरव्यू के दौरान कटरीना और अली अब्बास से प्रियंका चोपड़ा पर सलमान की बयानबाजी के बारे में पूछा गया।

यह भी पढ़ें:-  फिल्म इंडस्ट्री की इस अभिनेत्री को अर्जुन कपूर ने तैमूर बोल कहा...

इसपर कटरीना सलमान का पक्ष लेते हुए दिखाई दीं, कटरीना ने कहा, 'सलमान बस ऐसे ही कहते हैं, लेकिन वो दिल से ऐसा नहीं सोचते हैं। कई बार इंटरव्यू के दौरान दिन में 5 बार मैं कुछ कहते- कहते रुक जाती हूं, लेकिन वो सब एक अच्छे और मजाकिया तौर पर होता है। मैं उन बातों को इतनी गंभीरता से नहीं लेती हूं', जब भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से यही सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं है। प्रियंका मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं, हम इस बारे में बात कर चुके हैं और काफी हंसे भी हैं। मुझे ऐसा लगता है अगर कोई सलमान खान को जानता है तो वो जानता होगा कि सलमान की मजाक करने की आदत है, सलमान जो प्रियंका के साथ अभी कर रहे हैं, भारत के सेट पर ये रोज मेरे साथ होता था'

यह भी पढ़ें:- इन तस्वीरों में देखिए युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच का रोमांटिक अंदाज

यह भी पढ़ें:- B'DaySpl: इस तरह के लड़के संग शादी करना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, खुलासा कर बताया...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Katrina defends salman comments on priyanka...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats