image

इन दिनों बॉलीवुड के उभर सितारें यानि कि, कार्तिक आर्यन और जाहन्वी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस फिल्म की स्टारकास्ट दिल्ली मे शूटिंग करने वाली थी लेकिन प्रदूषण के चलते फिल्म मेकर्स ने पंजाब में शूट करने का फैसला किया था और अब इस फिल्म का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है और फिल्म के लीड सितारों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर के यह जानकारी सांझा की हैं। 

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म का पंजाब शेड्यूल खत्म हो गया है।  वही जाह्नवी ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें उन्होंने फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की घोषणा की थी। फिल्म के कलाकारों ने पटियाला में नाइट शूट्स के सहारे इस फिल्म के शेड्यूल को समय पर निपटाया था। 

कार्तिक ने इससे पहले एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे करण जौहर के पैर छूते हुए नजर आए थे। कार्तिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा था कि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म शुरु करने से पहले हर एक्टर को ये धर्मा रिवाज पूरा करना पड़ता है। 

यहां जानिए क्यों दिलचस्प है फिल्म की स्टार कास्ट
जहां फिल्म में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर लीड रोल में है। वही फिल्म में तब्बू, अभिषेक बनर्जी और लक्ष्य लालवानी भी नजर आएंगे। अभिषेक बनर्जी इससे पहले कास्टिंग डायरेक्टर रह चुके हैं और ड्रीम गर्ल और स्त्री जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा चुके हैं। वही इस फिल्म के साथ ही करण जौहर टीवी एक्टर लक्ष्य लालवानी को लॉन्च कर रहे हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: kartik aryan and jhanvi kapoor shares the picture after completing the first schedule of dostaana

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats