image

ऑल्ट बालाजी ने हाल ही में अपनी नई वेब-श्रृंखला मेंटलहूड की घोषणा की है जो मातृत्व के एक रोमांचक सफ़र पर आधारित है। करिश्मा कोहली द्वारा निर्देशित, मेंटलहूड में अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक मेन्टल माँ मीरा शर्मा की भूमिका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है।बच्चों का पालन-पोषण करना एक कला है। कुछ इसे अत्यधिक सटीक विज्ञान की नज़र से देखते हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर शेरनी की तरह होती हैं जो अपने शावकों की रक्षा करना बखूबी जानती हैं।

यह भी पढ़ें:-  किंग खान की बेटी सुहाना खान को अनन्या पांडे ने खास तरीके से किया बर्थडे विश

यह भी पढ़ें:- सूर्यवंशम को टीवी पर जबरन दिखाने पर भड़के यूजर को बिग बी ने दिया करारा जवाब

ऑल्ट बालाजी की इस आगामी वेब-सीरीज़ में विभिन्न प्रकार की माताओं का सफ़र दिखाया जाएगा, जो अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए अनुचित अपेक्षाओं के माध्यम से अपने तरीके से पैंतरेबाज़ी करती हैं। मल्टी-टास्किंग एक आदत बन जाती है और लगातार चिंता और गिल्ट फीलिंग उनके स्वभाव का हिस्सा बन जाता है।

इस नई अवधारणा को पेश करने के लिए प्रतिभाशाली करिश्मा कपूर भी होनहार अभिनेताओं की टोली में शामिल हो गयी है। करिश्मा असल जिंदगी में भी दो बच्चों की माँ है। करिश्मा इस शो में मीरा का किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे शहर की माँ है और मुंबई की होनहार माताओं के बीच से खुद को पार लगाने की कोशिश कर रही है। वह जानती है कि पेरेंटिंग का अर्थ सही संतुलन बनाये रखना है और उस संतुलन का पता लगाना ही सबसे मुश्किल काम है। करिश्मा  ने अपने किरदार पर अधिक रोशनी डालते हुए साझा किया,"मैं अपने परिवार और बच्चों के साथ रहना चाहती थी। लेकिन जब मैंने यह स्क्रिप्ट सुनी तो यह बहुत दिलचस्प थी। 

यह भी पढ़ें:- बिग बॉस 13 में इस बार होगा सबसे बड़ा बदलाव नहीं मिलेगी शो में कॉमनर्स को एंट्री!

यह भी पढ़ें:- Photos: व्हाइट टक्सीडो सूट में देखिए सोनम कपूर का बोल्ड अंदाज

यह स्क्रिप्ट आज की मां के बारे में थी और यह कहानी बेहद स्ट्रांग थी। सभी उम्र की महिलाएं और खासकर माताएं, मेरे किरदार से जुड़ा महसूस करेंगी। यह ऐसा कुछ है जिससे मैं अभी गुजर रही हूं। युवा माता-पिता और उम्रदराज माता-पिता "मेंटलहूड" से जुड़ा महसूस करेंगे। मेरा किरदार आज की माँ पर आधारित है और एक इंसान के रूप में, वह सही काम करने में विश्वास रखती है और रियल है। मैं अपने सभी प्यारे सह-कलाकारों के साथ शूटिंग का पूरा आनंद ले रही हूं।” "मेंटलहूड" इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है और हम निश्चित रूप से, यह श्रृंखला देखने के लिए उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें:- जूही चावला ने की अपने बेटे की तारीफ, कहा- इस वजह से बनेगा बेस्ट एक्टर

यह भी पढ़ें:- Cannes फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के नए लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- रिलीज होते ही पीएम नरेंद्र मोदी की विवादित फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई, जरूर पढ़ें

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karisma Kapoor to make her digital debut with ALTBalaji's

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats