image

बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री है, जाे ना सिर्फ अपनी सादगी बल्कि अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्हीें में से एक अभिनेत्री हैं करिश्मा कपूर। जिसने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने अभिनय से सबकाे अपना दीवाना बना लिया। बता दें कि आज करिश्मा कपूर अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- इस बार मलाइका संग रोमांटिक हॉलिडे पर निकले अर्जुन कपूर, देखें तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍸 #chill

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा का जन्म 25 जून 1974 में मुंबई में हुआ, करिश्मा ने अपनी फिल्म करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में ही कर दी थी। प्रेम कैदी में पहली बार स्क्रीन पर नजर आईं करिश्मा कपूर का लोगों ने शुरू में काफी मजाक उड़ाया था। किसी मे उन्हें लेडी रणधीर कपूर कहकर बुलाया, तो कोई उन्हें लड़के जैसी लुक की लड़की कहता था। 

यह भी पढ़ें:- जेठ की दूसरी शादी की तैयारियों में जुटी प्रियंका चोपड़ा, Boat में की रोमांस की हदे पार

जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार करिश्मा 1991 में साउथ के हीरो हरीश कुमार के साथ नजर आई थीं। तब उन्हें दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला था। लेकिन 1996 में आई फिल्म 'राजा हिन्दुस्तानी' ने करिश्मा की किस्मत की पलट कर रख दी। फिल्म में जहां उनके लुक का मेकओवर हुआ वहीं आमिर के साथ उनका किसिंग सीन भी उस समय बहुत चर्चित हुआ था। माना जाता है कि वो उस समय का बॉलीवुड में सबसे लंबा किसिंग सीन था। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर फिल्म में किसिंग सीन को लेकर काफी परेशान थे। वे चाहते थे कि सीन वल्गर नहीं लगना चाहिए क्योंकि उस समय में इस तरह के सीन्स बोल्ड माने जाते थे। लेकिन करिश्मा ने आमिर के साथ बारिश में परफेक्ट किसिंग सीन दिया और जिन्होंने उन्हें रातों-रात फेमस कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Reposted using @EasyRepost "💥💥💥 @therealkarismakapoor x @prabalgurung x @ysl" by @tanghavri

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि करिश्मा ने साल 2002 में अभिषेक से सगाई कर ली थी, लेकिन कुछ ही महीनों में दोनों की सगाई टूटने की खबर मीडिया में आ गई। माना जाता है कि जया बच्चन की वजह से ये सगाई टूटी थी। साल 2003 में करिश्मा ने संजय कपूर से शादी कर ली। लेकिन उनका ये रिश्ता भी ज्यादा समय तक न चल सका और दोनों अलग हो गए। अब खबर है कि करिश्मा बिजनेसमैन संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं। दोनों की अगस्त में शादी करने की खबर थी, लेकिन करिश्मा ने इन सब खबरों को महज अफवाह ही बताया। आज करिश्मा कपूर भले ही फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए है, लेकिन वो अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। दैनिक सवेरा की तरफ से करिश्मा कपूर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। 

यह भी पढ़ें:- बच्चों के लिए ऐसा काम करना चाहती हैं सनी लियोनी, खुलासा कर कहा- मैं चाहती हूं बच्चे मस्ती...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karishma Kapoor birthday Special

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats