image

अभिनेत्री करीना कपूर जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चा में रहती हैं। बताते चलें कि करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर की बड़ी बेटी समायरा के बेहद करीब हैं। जी हां, करीना बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शुमार हैं। उन्हें अक्सर अपने भांजा कियान और भांजी समायरा के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है। इसी बीच करीना ने अपनी भांजी समायरा की एक ऐसी आदत का खुलासा किया है, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नही है।  

हाल ही में एक चैट शो में करीना से पूछा गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या सलाह देना चाहेंगी। इसपर बेबो ने बताया कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ रहा है, करीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया के नेगेटिव इफेक्ट्स को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को लगातार बोलती हैं कि वो समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया इस्तेमाल करने पर रोक लगाएं।

यह भी पढ़ें:- सुपरस्टार Mammootty की फिल्म 'Mamangam' प्रभास की 'बाहुबली' को देने आ रही है कड़ी टक्कर, टीजर हुआ रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#love❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, 'मेरी बहन की 14 साल की बेटी है। वो ज्यादातर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और बाकी चीजों पर बिजी रहती है। मैंने लोलो से कहा कि इसे कम करने की जरूरत है, क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही जगह बैठे रहते हो और उसी में बिजी रहते हो। ना आप किताबें पढ़ते हो, ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करते हो। फैमिली, फ्रेंड्स के साथ समय बिताना कम हो जाता है, सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की बेहद जरूरत है.' 

बता दें कि करीना कपूर खुद भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। हालांकि उनकी टीम उनसे जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वहीं, करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स करीना की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं। जिसकी वजह से उनके बारे में उनके फैंस को पल-पल की खबर मिलती ही रहती है। 

यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार के साथ Ammy Virk और B Praak करने जा रहे हैं काम, इस एक्ट्रेस की बहन को मिला मौका खास

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: सरेआम Prem Chopra को अपनी गलती के कारण पड़ा था थप्पड़, एक्ट्रेस ने इस बात का लिया था बदला

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kareena kapoor khan advices to niece samaira...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats