image

बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच होने वाले विवादों की खबरे सुनना एक आम बात है, जो इनके फेंस और दर्शकों को प्रभावित करता है। बाॅलीवुड विवाद हमेशा दर्शकों और सेलिब्रिटीज के बीच हलचल मचा देती है, एक ऐसे ही विवाद के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जो कहने को तो काफी साल पुराना हैं लेकिन फिर भी चर्चाओं का विषय हैं, जी हां हम बात करने जा रहे हैं करीना कपूर और बिपाशा बसू के बीच हुई कैट फाइट के बारे में-

READ MORE: इन हैरानीजनक चीजों के कारण अपना फ़ोन दूसरों को दिखाने में झिझकते है करण जौहर

बता दें कि बात वर्ष 2001 की है जब बिपाशा और करीना फिल्म 'अजनबी' की शूटिंग कर रहीं थीं और तभी कॉस्ट्यूम को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हो गई। खबरों की मानें तो दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि करीना अपना आपा खो बैठीं और बिपाशा को काली बिल्ली कहकर उन्हें तमाचा तक मार दिया।

इसके बाद फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने करीना और अपनी लड़ाई के बारे में बात करते हुए कहा था कि मेरे साथ कभी  करीना को कोई प्रॉबलम नहीं थी, उन्हें डिजाइनर से कोई परेशानी थी। मुझे नहीं पता कि मुझे बीच में क्यों खींचा गया। यह बहुत बचकाना था।

READ MORE: सल्लू मियां के दुबई फैंस के लिए आई बुरी खबर, इस कारण Da-Bangg Tour हुआ कैंसिल

बता दें, बिपाशा ने यह भी कहा कि वो फिर कभी करीना के साथ काम नहीं करेंगी। जहां साल 2001 में बिपाशा ने दोनों के बीच किसी भी तरह के कोल्ड वॉर से इंकार किया वहीं साल 2002 में करीना कपूर ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कुछ अलग ही बात कही।

इस इंटरव्यू में करीना ने कहा कि मुझे लगता है कि बिपाशा बसु को अपने टैलेंट पर कॉन्फिडेंस नहीं है। अपने चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने तीन पेज तो मेरी ही बात की है। आप अपने काम के बारे में क्यों बात नहीं करतीं? मुझे लगता है कि उनका मशहूर होने का एक ही तरीका है कि अजनबी की शूटिंग के दौरान डिजाइनर को लेकर उनकी मुझसे लड़ाई हुई थी। उन्होंने यह भी कहा कि मैंने उन्हें खराब नाम दिए। यह उनकी सोच दिखाता है।

READ MORE: दीपिका पादुकोण की इस तस्वीर को देख निकली रणवीर की जान, कहा...

READ MORE: होली के दिन इस शुभ मुहूर्त पर जरुर करें ये उपाय, हर इच्छा होगी पूरी

 

 

 

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kareena Kapoor and Bipasha Basu controversy

More News From entertainment

free stats