image

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर फिल्मकारों की फेहरिस्त में सोशल मीडिया पर टॉप पर हैं। फिल्ममेकर्स की कैटेगरी में सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलोवर्स की बात करें तो पहला नाम करण जौहर का ही है। करण जौहर सोशल मीडिया के बादशाह बन चुके हैं। बताते चलें कि हाल ही करण जाैहर अरबाज खान के चैट शो 'Quick Heal Pinch by Arbaaz Khan' में पहुंचे। 

यह भी पढ़ें:- Shocking: आखिर क्याें एक अनजान शख्स महीनेभर से कर रहा था एकता कपूर का पीछा

यह भी पढ़ें:- Viral Video: नोरा फतेही संग दिलबर सॉन्ग पर देखिए वरुण धवन का धमाल

इस दाैरान पहली बार करण जाैहर अपने बच्चों जूही और यश के बारे में दिलचस्प बातें कीं। अरबाज खान के चैट शो 'Quick Heal Pinch by Arbaaz Khan' में शामिल हुए करण जौहर ने बच्चों के अलावा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बातचीत की। शो में अरबाज खान ने कुछ कमेंट पढ़ें जो करण जौहर से जुड़े थे और इनमें सवाल भी था, करण जौहर ने सभी के जवाब दिए। ये कमेंट सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए हैं, ऐसे ही एक कमेंट में करण जौहर से पूछा गया कि वो अपने बच्चे यश और रूही को मां का प्यार कैसे देते हैं। अगर करण खुद को मां मानते हैं तो फिर वो एक पिता का प्यार कैसे देते हैं? बताने की जरूरत नहीं कि करण जौहर के बच्चों का जन्म सरोगेसी से हुआ है।  

यह भी पढ़ें:- दीप‍िका-मलाइका-जाह्नवी के हाॅट लुक ने अवॉर्ड नाइट में मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:-   Video: आखिर क्यों दीपिका को रणवीर सिंह के बिना मनानी पड़ेगी हाेली

बच्चों को लेकर हुए सवाल पर करण जौहर ने कहा, 'सबसे पहले तो वो लोग सरोगेसी के प्रोसेस के बारे में कुछ नहीं जानते। यदि आपके बच्चे किसी एक निश्चित तरीके के दिखते हैं कि ये एग डोनर के कारण हो सकता है, जो जरूरी नहीं कि देश से बाहर हो। कभी-कभी, एक इंटरनल जेनेटिक पूल होता है। इसके आगे करण कहते हैं कि, "मेरे बच्चों की तस्वीरों को घूरने और उन पर टिप्पणी करने के लिए लोगों के पास बहुत फालतू टाइम है, और रही बात कि कैसे मैं अपने बच्चों को एक साथ मां और पिता दोनों का प्यार दे सकता हूं तो एक ये लाइफ का न्यू फेज है। वो लोग कैसे जानते हैं कि मेरे अंदर मां- पिता है या नहीं, मैं मेरे बच्चों को दोनों, मां-पिता का प्यार दे सकता हूं।'

यह भी पढ़ें:-  अमेरिका में इस चीज को बहुत मिस कर रहे हैं ऋष‍ि कपूर, बेटे रणबीर ने खुलासा कर कहा...

यह भी पढ़ें:- मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर की डिनर डेट का बढ़ रहा है सिलसिला, अगले महीने शादी...

इसके आगे करण जाैहर बताते हुए कहते हैं कि, "ट्रेडिशनली बच्चे मां- पिता दोनों के साथ बड़े होते हैं। मैं एक सिंगल पैरेंट हूं, सिंगल पैरेंट होने की अपनी ही चुनौतियां होती हैं। लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि एक महिला और पुरुष को अलग- अलग रोल प्ले करना है, मुझे लगता है कि ये बेहद ही पुरानी सोच है। मैं मेरे बच्चों को पूरा प्यार देता हूं। "घर पर मेरी मां भी है, बच्चे उन्हें मम्मा बुलाते हैं। मैं उनकी पैरेटिंग अपनी मां के साथ करता हूं, मुझे लगता है ये बेहद ही अच्छा है", बता दें कि साल 2017 में करण को सरोगेसी के जरिए एक बेटा और बेटी हुए थे। करण ने दोनों का नाम अपने पिता यश और मां हीरू जौहर के नाम के अक्षरों को मिलाकर रखा था। फिलहाल करण जौहर के प्रोड्शन में बनी फिल्म कलंक 19 अप्रैल काे बाॅक्स ऑफिस पर रिलीज हाेने जा रही है। 

यह भी पढ़ें:- जी स‍िने अवॉर्ड्स के दाैरान नजर आई रणबीर-आल‍िया की राेमांटिक केमिस्ट्री 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 6 साल की उम्र में ही अलका याग्निक ने भरी थी इतनी बड़ी उड़ान और बनी बॉलीवुड स्टार

यह भी पढ़ें:-    रोज सुबह मैं उठता हूं, गाली खाता हूं और इस पर हंसता हूं: करण जौहर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karan johar surrogacy kids yash and roohi mother love arbaaz khan chat

More News From entertainment

free stats