image

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर करण जौहर का नाम दुनिया भर में शुमार है। जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म से नवाजा है। लेकिन करण जौहर भी फिल्म इंडस्ट्री के उन सितारों में शामिल हैं, जो किसी-ना-किसी वजह से कई बार ट्रोलिंग के शिकार हो जाते हैं। लेकिन इस बार करण जौहर ने ट्रोलर्स की बात का उसे मुंह तोड़ जवाब दिया। 

बताते चलें कि, हाल ही में करण जौहर को एक यूजर ने फिर से ट्रोल करने की कोशिश की। ऐसे में करण ने भी यूजर को जवाब दिया, यूजर ने टि्वटर पर लिखा, 'करण जौहर की लाइफ पर एक मूवी बनानी चाहिए, करण जौहरः द 'गे'। यूजर का ये ट्वीट देखकर करण भड़क उठे, उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया। करण लिखते हैं, 'तुम सच में जीनियस हो। ये सब तुमने अब तक कहां छिपा रखा था। शुक्रिया कि तुमने इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठाई।

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

 

यह भी पढ़ें:- हाथ में खोपड़ी पकड़े नजर आए Kartik Aaryan, 'भूल भूलैया-2' का फर्स्ट लुक है बेहद दिलचस्प

 

'करण के इस ट्वीट का फैंस ने भी सपोर्ट किया, एक यूजर ने लिखा, 'फैंस को थोड़ी तमीज सीख लेनी चाहिए। करण तुम इन जैसे लोगों पर ध्यान ना दो' बता दें कि करण जौहर जब अरबाज खान के टॉक शो में पहुंचे थे तो उन्होंने ट्रोलर्स को लेकर बयान दिया था। करण से पूछा गया था कि ट्रोलर की बातें सुन आप इसे कैसे झेलते हैं, तब करण कहते हैं, 'मैं ट्रोलर्स की बातें सुन दुखी हो जाता हूं। मुझे गुस्सा आता है, जब मैं सुबह उठता हूं तो देखता हूं कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। वो मुझसे बात कर सकते हैं, लेकिन ऐसी बातें ना करें जिससे लगे कि मुझे कोई बीमारी है।' 'जैसे मैंने कुछ गलत कर दिया हो। मैं उनकी बोलती बंद कर देता हूं जो ये समझते हैं कि मैं गे हूं । मैं इसे ऐसे ही डील करता हूं।'

यह भी पढ़ें:- दर्शक हो जाएं तैयार आज रात होगा 'KBC Season 11' का आगाज, जानिए First कंटेस्टेंट के बारे में खास

 

यह भी पढ़ें:-  Pre-Release Event: श्रद्धा ही नहीं साहो में 'बैड ब्वॉय' बनकर जैकलीन संग भी रोमांस करते नजर आएंगे प्रभास

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Karan johar slam troller who raise question on his sexuality

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats