image

बॉलीवुड डॉयरेक्टर करण जौहर अपनी बातों की वजह से आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। करण के शो कॉफी विद करण में सेलेब्स आकर कई खुलासे करते हैं वहीं करण जौहर हाल ही में अरबाज खान के शो पिंच में बतौर गेस्ट पहुंचे। इस शो में अरबाज ने करण से कई तरह के सवाल किये। एक सवाल काफी दिलचस्प था जब अरबाज ने करण से पूछा आप अपना फोन किसी को दिखाते क्यों नहीं? तभी करण कहते हैं कि मैं किसी को अपना फोन नहीं दे सकता क्योंकि उसमें कई ऐसी चीजें है जिसने देखने के बाद हैरानी हो सकती है।

करण ने एक बार ये भी कहा था कि रणबीर कपूर को उनके फोन का लॉक पता है और वे अक्सर उनके फोन पर स्क्रॉल करते रहते हैं। हाल ही में अरबाज खान के शो क्विक हील पंच में करण से पूछा गया कि वे कभी किसी को अपना फोन क्यों नहीं दिखाते हैं इस पर करण जौहर ने कहा कि मैं अपना फोन किसी को नहीं दिखाता हूं क्योंकि उसमें काफी कुछ गॉसिप मटेरियल होता है। 

करण जौहर ने हाल ही में फिल्म कलंक का फर्स्ट लुक लॉन्च किया था। मल्टीस्टारर 'कलंक' अगले महीने 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म का बैकग्राउंट 1940 के दशक का बताया जा रहा है। एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया था कि कलंक उनके दिल के काफी करीब है। उन्होंने बताया था कि फिल्म का निर्देशन उनके पिता यश जौहर करने वाले थे। फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका था लेकिन किसी वजह से शुरू नहीं हो पाई। फिलहाल अभिषेक वर्मन कलंक का निर्देशन कर रहे हैं। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: karan johar reveals why he does not give his phone to anyone

More News From entertainment

Next Stories

image
IPL 2019 News Update
free stats