image

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक अंदाज से सुर्खियों में छाई रहती है। कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मेंटल है क्या पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट और अजय देवगन के बाद अब दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। दरअसल, दीपिका की Live Love Laugh Foundation ने कंगना की फिल्म मेंटल है क्या को लेकर ट्वीट किया था। इसके बाद रंगोली ने शनिवार को ट्वीट्स कर दीपिका पर निशाना साधा। रंगोली ने एक ट्वीट में कहा कि फिल्म देखने के बाद आप दीपिका को हटाकर कंगना को ब्रांड अंबैसडर बना दोगे।

सीबीएफसी प्रमुख प्रसून जोशी को इस बारे में एक रिपोर्ट भी भेज दी गई है जिस पर एक्शन हो सकता है। इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण के The Live Love Laugh Foundation ने फिल्म के मेकर्स से ट्विटर पर कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी समझें। 

इस सब के बाद जैसा कि अक्सर होता है, कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने इस पर जवाब दिया कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, "कंगना की इजाजत से मैं उसकी कहानी साझा कर रही हूं 2 साल पहले उसके एक्स ने अपने पूरे नेपोटिज्म गैंग के साथ उस पर हमला किया ताकि उसे सबके सामने जलील और निंदित महसूस करा सकें... उसे मेंटल और उल्टी चलने वाली कहा गया"

रंगोली ने लिखा, "बेहिसाब जोक्स और मीम्स बनाए गए ताकि उसकी बेइज्जती की जा सके, लेकिन जलील महसूस करने की बजाए कंगना ने लड़ाई लड़ने का फैसला किया मेंटल है क्या पूर्वधारणा वाले लोगों के विरुद्ध वो कहानी है जो कंगना ने उन दो सालों में महसूस की है" बता दें कि मेंटल है क्या एक ड्रामा मिस्ट्री फिल्म है जिसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: kangana ranaut breaks silence on metal hai kya controversy

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats