image

अपनी खूबसूरत अदाओं और हाॅट लुक से सबकाे दीवाना बना देने वाली बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी नई फिल्म मेंटल है क्या के साथ एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, लेकिन कंगना रनौत के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जैसे कि आप जानते ही हैं कि, फिल्म के कई पोस्टर तो रिलीज हो ही चुके हैं, वहीं फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- Video: सुष्मिता सेन को मिला शादी का 'लाल जोड़ा', खुशी जाहिर कर कहा...

पहले खबरें थी कि 19 जून को मेकर्स एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रहे हैं जिसमें फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अब ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है। फिल्म का नया मोशन पोस्टर मंगलवार को लॉन्च किया गया और इसमें मैसेज दिया गया- ट्रेलर कमिंग सून। पिछले कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहीं कंगना रनौत मुंबई में आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करने जा रही थीं, लेकिन यह प्लान भी कैंसिल कर दिया गया। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक बड़ी वजह के चलते फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें:- इस चीज के लिए जिद्द कर पापा सैफ के पैर पकड़े हुए नजर आए तैमूर अली खान

रिपोर्ट के मुताबिक, "फिल्म को लेकर कई विवाद आ रहे हैं। डॉक्टरों ने इसके टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है। मेकर्स ने निवेदन किया है कि पहले वो ट्रेलर और फिल्म देख लें और फिर किसी नतीजे पर पहुंचें, कई लोग जहां ये आरोप लगा रहे हैं कि फिल्म मानसिक रूप से असंतुलित लोगों का मजाक उड़ाती है, वहीं सच्चाई इसके उलट है।

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: इस फिल्म निर्देशक की वजह से बदली काजल अग्रवाल की किस्मत, फैंस जरुर पढ़ें

फिल्म और इसके नाम को लेकर अब तक काफी उठापटक हो चुकी है ऐसे में मेकर्स को इस बात का इंतजार है कि सेंसर बोर्ड से पहले उन्हें सर्टिफिकेट मिल जाए उसके बाद ही वे फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे। जिसके चलते ट्रेलर लॉन्च को टाल दिया गया है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kangana and rajkummar rao mental hai kya trailer cancelled

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats