image

सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह। संदीप रेड्डी वंगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहीद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आईं। बता दें कि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के चौथे दिन की कमाई के बारे में खास।

यह भी पढ़ें:- कबीर सिंह की रिकॉर्डतोड़ कमाई को इस तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी, फैंस जरुर पढ़ें

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। पहले दिन बंपर कमाई के बाद कबीर सिंह ने ओपनिंग वीकेंड में 70.83 करोड़ का कलेक्शन किया है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने चौथे दिन के आंकड़े शेयर किए हैं। सोमवार को कबीर सिंह ने 17.5 करोड़ की कमाई की है। भारतीय बाजार में फिल्म की कुल कमाई 88.37 करोड़ रुपए हो गई है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- कबीर सिंह सेंसेशनल है। सोमवार को वर्किंग डे के दिन 17.5 करोड़ कमाए। बड़ी-बड़ी फिल्में रविवार को ऐसी कमाई नहीं कर पाती है, कबीर सिंह 2019 की हाईएस्ट ग्रोसर मूवी उरी को चैलेंज कर सकती है। बता दें, उरी का लाइफटाइम कलेक्शन 245.36 करोड़ रुपए है। ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है, ये मूवी पांचवे दिन 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

यह भी पढ़ें:-  B'DAY SPL: इस फिल्म से करिश्मा कपूर की बदसूरती को मिली खूबसूरती की पहचान, जाने कई गहरे राज

तरण आदर्श का कहना है कि कबीर सिंह इस साल रिलीज हुई बड़ी फिल्में जैसे भारत, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय से बेहतर ट्रेंड कर रही है। कबीर सिंह हिंदी बेल्ट के अलावा आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और तमिलनाडु के सिनेमाघरों में भी अच्छी कमाई कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Kabir singh box office collection day 4

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats