image

हिंदी सिनेमा अस्सी और नब्बे के दशक में कई अभिनेत्रियाें ने अपने शानदार अभिनय, सादगी और खूबसूरती से लाखाें-कराेड़ाें लाेगाे काे अपना दीवाना बनाया। आज भी ये दर्शकाें के दिलाें पर राज करती हैं, उन्हीं में से एक हैं जूही चावला। बता दें कि हाल ही में जूही चावला अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं। 

यह भी पढ़ें:- Cannes फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर के नए लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

 

यह भी पढ़ें:- रिलीज होते ही पीएम नरेंद्र मोदी की विवादित फिल्म कर सकती है इतने करोड़ की कमाई, जरूर पढ़ें

 

बता दें कि जूही चावला को लगता है कि उनका बेटा अर्जुन एक्टर बन सकता है, क्योंकि वह दूसरों की नकल अच्छी तरह उतार लेता है और उसमें हंसाने का गुण भी है। जूही के बच्चे अभी लंदन के एक बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते हैं। जूही कुछ दिन मुंबई में, फिर कोलकाता में रहकर लंदन लौटेंगी, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की रुचि के बारे में लिखा है। जूही ने कहा, "मेरे छोटे बंदर अर्जुन ने हमें साफ-साफ कहा- मॉम, इस बारे में अभी मत सोचो। जाह्नवी क्या करेगी पता नहीं, अर्जुन बहुत खुश मिजाज है और उसमें नकल उतारने के गुण हैं। वह वाकई हंसोड़ है, इसलिए मुझे कभी-कभी लगता है कि उसे एक्टिंग में किस्मत आजमाने की कोशिश करनी चाहिए"

यह भी पढ़ें:- ऐश्वर्या के मीम पर NCP ने विवेक का किया कड़ा विरोध, माफ़ी के बाद क्या नही टला अरेस्ट होने का खतरा?

 

यह भी पढ़ें:- देसी गर्ल अपने प्यार के आगे सबको समझती है Zero, निक के लिए दांव पर लगाई दौलत, शौहरत

 

उन्होंने कहा, "और ये जाह्नवी जो है, बहुत पढ़ाकू है, उससे पूछिए कि गिफ्ट में क्या चाहिए तो बोलेगी किताब, उसने एक दिन बताया कि वह लेखिका बनना चाहती है" वर्क फ्रंट पर जूही चावला आखिरी बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म की कहानी एक समलैंगिक रिलेशनशिप पर बेस्ड थी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Juhi chawla said why her son arjun can be an good actor

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats