image

"जबरिया जोड़ी" अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच छाई हुई है और अपने गानों के साथ सभी का खूब मनोरंजन कर रही है। हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गाना "खड़के ग्लासी" दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है, जिसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जल्द ही चंडीगढ़ शहर का रुख करेंगे। "खड़के ग्लासी" जनता के बीच एक सुपरहिट पार्टी सॉन्ग साबित हो रहा है और इसकी सफलता का जश्न मनाने के लिए चंडीगढ़ से बेहतर कोई जगह नहीं हो सकती है, इसलिए सिद्धार्थ और परिणीति जल्द ही चंडीगढ़ शहर में होने वाले मशहूर 'टशन नाइट्स' में हिस्सा लेंगे और एक धमाकेदार पार्टी के साथ "खड़के ग्लासी" का जश्न मनाएंगे।

फिल्म का यह गाना हनी सिंह के हिट नंबर "खड़के ग्लासी" का रीक्रिएटेड वर्जन है, जिसमें हनी सिंह ने अपने रैप के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत रहे है। इस नए मिक्स को मजेदार टच देने के लिए कूल और देसी अंदाज़ में रीक्रिएट किया गया है। प्रशांत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' एक अनोखी प्रेम कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो पकड़वा शादियों की प्रथा पर आधारित है।फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक देसी अंदाज में नजर आएंगे।

दोनों एक अनोखी लव स्टोरी पेश करने के लिए एक बार फिर एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है, साल की एक ऐसी सरप्राइज वेडिंग जो पकड़वा विवाह की प्रथा पर आधारित है। "जबरिया जोड़ी" में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकारों की टोली नज़र आएगी। शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जबरिया जोड़ी बालाजी टेलीफिल्म्स तथा कर्मा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बनाई गई है जो 2 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: "Jabariya Jodi" Will Go To Chandigarh City

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats